ISL 6: गोवा ने अपने शानदार प्रदार्शन से मुंबई एफसी को दी करारी मात
ISL 6: गोवा ने अपने शानदार प्रदार्शन से मुंबई एफसी को दी करारी मात
Share:

गत सीजन का फाइनल खेलने वाले एफसी गोवा ने बीते बुधवार यानी 12 फरवरी 2020 को अपने घर में लगातार 6वीं जीत के साथ हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन की अंक तालिका में एक बार फिर शीर्ष स्थान हासिल कर लिया. गोवा ने यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में मुम्बई सिटी एफसी को 5-2 से हराया. गोवा के लिए फेरान कोरोमिनास ने 20वें 80वें मिनट में गोल किए जबकि हुगो बोउमोस ने 38वें तथा जैकीचंद सिंह 39वें मिनट में गोल दागा. मुम्बई के मोहम्मद रफीक (87वें मिनट) का एक आत्मघाती गोल भी गोवा के खाते में जुड़ा.

रिपोर्ट्स के अनुसार गोवा के लिए रावलिन बार्जेस ने 18वें बिपिन सिंह ने 57वें मिनट में गोल किए. गोवा की इस सीजन में 17 मैचों में यह 11वीं जीत है वह 36 अंकों के साथ फिर से शीर्ष पर विराजमान हो गई है. मुम्बई के 17 मैचों से 26 अंक हैं वह चौथे स्थान पर ही बनी हुई है. मुम्बई की हार ने ओडिशा एफसी को प्लेआफ की दौड़ से बाहर होने से बचा लिया. मैच में पहले 15 मिनट बीत जाने के बाद अगले पांच मिनट में एक के बाद एक दो गोल देखने को मिले. पहले मुम्बई ने 18वें मिनट में रॉवलिन बॉर्जेस के गोल की मदद से 1-0 की बढ़त बना ली.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि गोवा ने दो मिनट बाद ही शानदार वापसी करते हुए कोरोमिनास के गोल के दम पर मुकाबले में 1-1 की बराबरी कायम कर ली. गोवा के इस गोल में बोउमोस का असिस्ट रहा. बराबरी का गोल करने के बाद गोवा ने हमले तेज किए दो मिनट मे दो गोल करते हुए 3-1 की बढ़त ले ली. उसके लिए दूसरा गोल बोउमोस ने 38वें मिनट में तीसरा गोल जैकीचंद ने 39वें मिनट किया. जैकी के इस गोल में कोरो का असिस्ट रहा. गोवा के पास हाफ टाइम तक चौथा गोल करने का मौका था, लेकिन जैकी इस बार महज कुछ इंच के अंतर से चूक गए.

MMA Champion: रितु फोगाट की निगाह, मार्शल आर्ट विश्व चैंपियन बनने पर

ओलंपिक कोटे के लिए भारतीय महिला रेसलर साक्षी मलिक ने फिर से की ट्रायल की मांग

पाक क्रिकेटर शादाब को लेकर बड़ा खुलासा, महिला ने लगाए संगीन आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -