'इस्लामिक स्टेट' की खुली धमकी- हिन्दुओं और सिखों पर जल्द होंगे फिदायीन हमले, छाती पर बम बांधकर फटेंगे आतंकी
'इस्लामिक स्टेट' की खुली धमकी- हिन्दुओं और सिखों पर जल्द होंगे फिदायीन हमले, छाती पर बम बांधकर फटेंगे आतंकी
Share:

नई दिल्ली: इस्लाम के पैगंबर मुहम्मद पर कथित टिप्पणी को लेकर भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को कट्टरपंथियों द्वारा लगातार बलात्कार और हत्या की धमकियाँ दी जा रही हैं। इसी क्रम में इस्लामी आतंकी संगठन अल कायदा के बाद अब इस्लामिक स्टेट (ISIS) ने भी उन्हें धमकी दी है। इस्लामी आतंकी संगठन की दक्षिण-पूर्व और मध्य एशिया की विंग ISKP ने 10 मिनट का एक वीडियो रिलीज़ किया है।

 

इस वीडियो में ईशनिंदा (Blasphemy) और दिल्ली के जहाँगीरपुरी में एक मस्जिद के अवैध हिस्से को ध्वस्त किए जाने को लेकर हिंदुओं पर हमला करने की धमकी दी है। न्यूज हैंडल खुरासान डायरी ने लिखा है कि, 'इस्लामिक स्टेट खुरासान प्रांत (ISKP) ने अपने मुखपत्र अलअज़ैम फाउंडेशन के जरिए एक समाचार बुलेटिन सेवा आरंभ की है। पहला समाचार बुलेटिन भारत और ईशनिंदा के मुद्दे पर केंद्रित है।' इस्लामी आतंकी संगठन ने इस प्रोपेगेंडा वीडियो में एक भारतीय फिदायीन (Suicide Bomber) को भी दिखाया है। वीडियो में इस फिदायीन हमलावर का नाम केपी इजास (Kalukettiya Purayil Ijas) बताया गया है। आतंकी संगठन ने अपने इस वीडियो में नुपूर शर्मा और भारत पर हमले के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी और सिखों पर भी हमला करने की धमकी दी है।

 

बता दें कि इससे पहले 6 जून को पाकिस्तान समर्थित इस्लामी आतंकी संगठन अल कायदा (Al Qaeda) ने धमकी भरा पत्र जारी करते हुए कहा था कि वह ‘पैगंबर के सम्मान के लिए लड़ने’ के लिए दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में फिदायीन हमले करेगा। अल कायदा की आधिकारिक वेबसाइट पर कहा गया था कि, 'भगवा आतंकियों को अब दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में अपने अंत की प्रतीक्षा करनी चाहिए। उन्हें न तो अपने घरों में और न ही अपनी गढ़वाली सेना की छावनियों में पनाह मिलेगी।'

आखिर क्या थी 'सुरजेवाला' की गलती ? कांग्रेस ने छीन लिया ये पद

भारी विरोध प्रदर्शनों के बाद 'अग्निपथ योजना' को लेकर मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान

'नूपुर शर्मा से मुजरा करवाऊंगा..', कहने वाला सतपाल तंवर गिरफ्तार, जुबान काटने पर रखा था 1 करोड़ का इनाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -