ISIS के लोग हर दिन करते थे मेरा रेप
ISIS के लोग हर दिन करते थे मेरा रेप
Share:

संयुक्त राष्ट्र : हाल ही में आतंकी संगठन आईएस के चंगूल से बाहर आने वाली नादिया ने आंतकी संगठन से उन युवतियों को आजाद कराने की मांग की है, जो संगठन के पास बंधक बनी हुई है। नादिया ने कहा है कि वह भले ही बर्बाद हो गई हो, लेकिन अन्य को इंसाफ मिलना चाहिये।

गौरतलब है कि नादिया को संयुक्त राष्ट्र की ओर से गुडविल एंबेसडर बनाया गया है। उसे दो वर्ष पहले आईएस के आतंकियों ने उसके इराक स्थित गांव कोचो से अगवा कर बंधक बना लिया था।

हर दिन होता था अत्याचार

नादिया के चेहरे पर एबेंसडर बनने की खुशियां तो है लेकिन दिलों दिमाग पर आतंकियों के अत्याचार की पीड़ा भी है। उसने बताया कि उसके साथ हर दिन अत्याचार होता था। रेप तो हर दिन ही होता था और इसके बाद उसके साथ मारपीट की जाती थी। कई दिनों तक उसे खाना तक नसीब नहीं होता था। नादिया ने बताया कि तीन माह तक उस पर आतंकियों ने लगातार अत्याचार किये। नादिया ने संयुक्त राष्ट्र से यह अपील की है कि वह आईएस के खिलाफ कार्रवाई कर संगठन को खत्म कर दें।

गौरतलब है कि नादिया एक मात्र ऐसी यजीदी युवती होगी, जिसे आतंकी संगठन से आजाद होने के बाद यूएन ने गुडविल एंबेसडर बनाया है। उसने बताया कि उसकी जैसी कई युवतियां अभी भी आतंकी संगठन के कब्जे में होकर अत्याचार का शिकार हो रही है। वह भाग्यशाली रही है कि तीन माह बाद ही भाग कर आ गई।

अमेरिका का दावा: मारा गया ISIS का सूचना मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -