ISIS ने फ्रांस की कार्रवाई का मजाक उड़ाया , कहा-'तुम भी बुश की तरह बेवकूफ'
ISIS ने फ्रांस की कार्रवाई का मजाक उड़ाया , कहा-'तुम भी बुश की तरह बेवकूफ'
Share:

पेरिस : पेरिस अटैक के मास्टरमाइंड अब्देलहामिद अबऔद के मारे जाने पर बने संशय के बीच ISIS ने वीडियो जारी कर फ्रांस के जवाबी हमले का मजाक उड़ाया है. ISIS के अनुसार वह फ्रांस के ऑपरेशन से डरा नहीं है, बल्कि हम (isis) फ्रांस की कयामत का इंतजार कर रहे हैं. संगठन ने अमेरिका पर निशाना साधते हुए कहा कि "हमें पता है तुम पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बुश की ही तरह बेवकूफी करोगे. तब बुश ने अपने देश की इकोनॉमी को बर्बाद कर दिया था.

क्या है वीडियो में?

ISIS आतंकियों ने 'वी आर वेटिंग फॉर यू एंड योर डूम' टाइटल से 4.30 मिनट का नया प्रोपेगैंडा वीडियो जारी किया है. फ्रेंच लैंग्वेज में जारी इस वीडियो में आतंकी कह रहा है. "क्या लगता है हम तुम्हारे ऑपरेशन से डर गए? नहीं, हम बस तुम्हारे अंत का इंतजार कर रहे हैं. आगे आतंकी कहता है, "हमने, तुममें से कुछ को बचाने के लिए सीजफायर का ऑप्शन दिया, पर तुम लोगों ने ही मना कर दिया. तुम्हारी हार तय है, ये हमारा दावा है. वीडियो में सबटाइटल्स अंग्रेजी और अरबी लैंग्वेज में है.

" वहीं दूसरी ओर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि पेरिस की जवाबी कार्रवाई में अब्देलहामिद मारा गया. बता दें कि पेरिस हमलों के बाद 5 दिन के अंदर ही फ्रांस ने मास्टरमाइंड अब्देलहामिद को खत्म करने का दावा किया था. यह भी कहा जा रहा है कि जिस अपार्टमेंट पर बमबारी की गई वह अब्देलहामिद को टारगेट बनाकर ही किया गया. लेकिन अभी तक यह पुष्टि नहीं हो सकी है कि जिस समय ये हमले किए गए तब वह अपार्टमेंट के अंदर मौजूद था या नहीं.

फ्रांस के दिल्ली में मौजूद एंबेसेडर फ्रांसिओस रिचीअर का दावा है कि सेंट डेनिस में कार्रवाई के दौरान मास्टरमाइंड अब्देलहामिद ने खुद को उड़ाकर जान दे दी. इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सेंट डेनिस में पुलिस कार्रवाई में खुद को उड़ा देने वाली महिला फिदायीन मास्टरमाइंड अब्देलहामिद की बीवी हो सकती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -