सीरियाई आतंकियों ने चार समलैंगिकों को पांचवी मंजिल से नीचे फैंका दर्दनाक मौत
सीरियाई आतंकियों ने चार समलैंगिकों को पांचवी मंजिल से नीचे फैंका दर्दनाक मौत
Share:

रक्का : सीरिया में एक दिल दहला देने वाली घटना के अंतर्गत वहा की इस्लामिक स्टेट की क्रूरता का एक नया वीडियो सामने आया है, जो लोगो के होश उड़ा देगा. इस वीडियो में दिखाया गया है की किस तरह इस्लामिक स्टेट के यह सदस्य चार समलैंगिकों को पांचवी मंजिल से नीचे फेंक देते है। खबर के अनुसार सीरिया में आईएस आतंकियों ने समलैंगिक होने के चलते चार युवकों की छत से फेंककर जान ले ली। ये घटना देर इज-जोर शहर की है। सीरिया में आईएसआईएस के खिलाफ अभियान चलाने वाले ब्लॉग 'रक्का इज बीइंग स्लॉटर्ड साइलेंटली' ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस घटना की फोटोज ट्वीट की हैं। घटना का वीडियो भी अपलोड किया गया है जो बहुत ही भयावह है। 

इस वीडियो में इस्लामिक स्टेट के खूंखार आतंकी इन समलैंगिकों को पहले छत पर ले गए फिर बारी बारी से इन्हे पांचवी मंजिल से नीचे फेंक दिया। वीडियो में छत से फेंके जाने के दौरान उनके चीखने-चिल्लाने की आवाजें भी सुनाई नहीं दे रही है। सीरिया के इस खूंखार आतंकी संगठन  इस्लामिक स्टेट इससे पहले भी कई समलैंगिकों को मौत के घाट उतार चुका है। मानवाधिकार संगठन सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स से मिली जानकारी के मुताबिक, आईएसआईएस बीते एक साल के दौरान सीरिया में 3,000 से ज्यादा लोगों की हत्या कर चुका है। 

ऑब्जर्वेटरी के मुताबिक, 29 जून 2014 से अब तक आईएस आतंकियों ने 3,027 लोगों को फांसी पर लटकाया है। मारे गए लोगों में 1,787 नागरिक हैं। ब्रिटेन आधारित इस ऑब्जर्वेटरी ने कहा कि 2014 में अकेले देर इज जोर शहर में संगठन के खिलाफ आवाज उठाने वाले 900 से ज्यादा लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। इस तरह से यह आतंकी संगठन इस प्रकार की भयावह हरकत कर वहा के लोगो के मन में अपना डर स्थापित करना चाहता है। तथा इनके डर के कारण वहा इस आतंकी संगठन के खिलाफ कोई आवाज भी नहीं उठाता है ।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -