अमेरिकी महिला से IS सरगना करता रहा कई सालों तक बलात्कार
अमेरिकी महिला से IS सरगना करता रहा कई सालों तक बलात्कार
Share:

बगदाद : आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (IS) के चीफ अबू बक्र अल-बगदादी ने 26 साल की अमेरिकी राहतकर्मी कायला म्युलर को काफी वक्त तक सेक्स स्लेव बनाकर रखा. वह उसके साथ काफी समय तक बलात्कार करता रहा. इस बात का खुलासा शुक्रवार को कायला के माता-पिता ने किया. शुक्रवार को कायला का 27 वां बर्थडे था. बता दें कि कायला को 3 अगस्त 2013 को दक्षिणी तुर्की से अगवा कर लिया गया था. इस साल फरवरी में गठबंधन सेना द्वारा IS पर किए गए हवाई हमलों के दौरान म्युलर की मौत हो गई थी. म्युलर की मौत का ऐलान IS ने ही किया था. हालांकि अभी तक उसकी मौत का कारण पता नहीं चल सका है.

कायला के माता-पिता ने बताया कि अमेरिकी अधिकारियों ने उन्हें बताया था कि उसकी बेटी आतंकी संगटन IS के कब्जे में है और बगदादी उनकी बेटी के साथ बार-बार बलात्कार करता है. वहां उसे टॉर्चर किया जाता था. म्युलर को जिस कम्पाउंड में बंधक बनाकर रखा गया था, वहां रह चुकीं 2 यजीदी 16 और 18 साल की लड़कियों ने भी उसके साथ हुई ज्यादतियों के बारे में अमेरिकी अफसरों को बताया. ये लड़कियां आतंकियों के चंगुल से भागने में सफल रहीं थी.

इन लड़कियों ने बताया कि कायला को IS के आतंकी अबू सैयफ के घर पर रखा गया था. सैयफ की पत्नी उम्म सैयफ ने भी यह कबूला है. उम्म अमेरिकी सुरक्षा बलों के कब्जे में है.

वहीँ कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि कायला ने बाद में इस के एक सदस्य से शादी कर ली थी. रिपोर्ट के मुताबिक, म्युलर के मां-बाप को उनकी बेटी की एक चिट्ठी मिली, जिसमें लिखा था कि कायला आतंकियों के कब्जे में सुरक्षित और स्वस्थ होने की बात कहो गई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -