तीन तलाक की विरोधी इशरत जहां भाजपा में शामिल
तीन तलाक की विरोधी इशरत जहां भाजपा में शामिल
Share:

नईदिल्ली. तीन तलाक के मामले में भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ी सफलता मिली है दरअसल तीन तलाक को लेकर सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दायर करने वाली पश्चिम बंगाल के हावड़ा क्षेत्र की इशरत जहां, भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं. इस मामले में भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के महासचिव सायंतन बसु ने दी है. बसु द्वारा कहा गया है कि "इशरत जहां हावड़ा स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में पहुंची और पार्टी की सदस्यता ग्रहण की."

पश्चिम बंगाल के हावड़ा की निवासी इशरत जहां द्वारा अगस्त वर्ष 2016 में न्यायालय में याचिका दायर की गई थी. इशरत जहां ने याचिका को लेकर कहा कि उसके पति ने उसे फोन पर ही तलाक दे दिया, जिसके बाद उसने याचिका दायर की. उसका निकाह वर्ष 2001 में हुआ था और उसके चार बच्चे भी थे. बच्चों को पति ने अपने पास रख लिया. उल्लेखनीय है कि सर्वोच्च न्यायालय ने इस मामले में 22 अगस्त वर्ष 2017 को निर्णय सुनाया था और तलाक-ए-बिद्दत को असंवैधानिक घोषित किया था.

गौरतलब है कि तीन तलाक को लेकर केंद्र सरकार ने संसद में बिल पेश किया है. इस बिल को लोकसभा में पारित कर दिया गया है. हालांकि इसे राज्यसभा में पारित होना है, मगर माना जा रहा है कि यह बिल जल्द ही कानून बन जाएगा. 

विरोध के बीच संसद में आज पेश होगा तीन तलाक बिल

दूसरी शादी रचाना पड़ा महंगा

बीजेपी संसदीय दल की बैठक कल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -