इश्कबाज में एंट्री को लेकर दृष्टि धामी ने किया बड़ा खुलासा
इश्कबाज में एंट्री को लेकर दृष्टि धामी ने किया बड़ा खुलासा
Share:

इन दिनों स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल इश्कबाज में फैंस ने नकुल मेहता और सुरभि चांदना की जोड़ी को काफी पसंद जा रहे थे लेकिन अब वह जोड़ी टूट गई है. सुरभि चांदना ने अब इस सीरियल को अलविदा कह दिया है. वहीं अब सीरियल में शिवांश सिंह ओबेरॉय की प्रेम कहानी पर फोकस किया जाएगा और इसका किरदार भी नकुल ही निभाने वाले है. बताया जा रहा है नकुल के साथ इस बार दूसरी एक्ट्रेस को लाने की तैयारी की जा रही है और उस एक्ट्रेस को दृष्टि धामी कहा जा रहा है.

जी हाँ अब नकुल मेहता के साथ दृष्टि रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं. वहीं हाल ही में इस बारे में बात करते हुए दृष्टि ने कहा, "नहीं, मैं इश्कबाज में शामिल नहीं होने वाली हूं." वैसे दृष्टि के साफ़ इंकार से अब यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह एक्ट्रेस कोई और है. यह खबर भी है कि निर्माता नकुल के साथ एक नया चेहरा लाने की तलाश में जुटे हुए हैं वहीं दृष्टि धामी ने सिलसिला बदलते रिश्तों का से निकल जाने के बाद जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थी इस वजह से उन्हें लेने की खबर आई थी लेकिन उन्होंने साफ़ मना कर दिया है.

वहीं, दृष्टि धामी के सीरियल को बीच में छोड़ने पर सीरियल के प्रॉड्यूसर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि 'दृष्टि धामी शो के लीप से खुश नहीं थी इस वजह से उन्होंने शो को टाटा बाय बाय कर दिया है.' अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि नकुल के साथ कौन सी एक्ट्रेस सामने आने वाली है.

'इश्कबाज' से सुरभि के जाने पर मचा हंगामा, सड़कों पर उतरे लोग

दीपवीर की इन तस्वीरों ने लुटा इश्कबाज की अनिका का दिल, कह दी इतनी बड़ी बात

सुरभि चंदना की जगह 'इश्कबाज' में नजर आएगी यह मशहूर अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -