सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ईशान किशन ने खेली एक और शानदार पारी

बोकारों : प्रदेश के कप्तान ईशान किशन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में लगातार दूसरा शतक लगाया। विजयवाड़ा में मणिपुर के खिलाफ ग्रुप ए के मुकाबले में किशन ने 113 रन की पारी खेली। उनके शतक की बदौलत झारखंड ने मणिपुर को 121 रन से हरा दिया। तीन मैच में तीन जीत के साथ किशन की टीम अंक तालिक में शीर्ष पर पहुंच गई। किशन ने इससे पहले जम्मू-कश्मीर के खिलाफ शुक्रवार को 100 रनों की पारी खेली थी। 

रोमांचक मुकाबले में अंतिम गेंद पर हारा भारत

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार झारखंड के कप्तान ने मणिपुर के खिलाफ 62 गेंद की पारी में 12 चौके और पांच छक्के लगाए। उन्होंने विराट सिंह के साथ दूसरे विकेट के लिए 165 रन की साझेदारी की। विराट ने 73 रन बनाए। झारखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में एक विकेट पर 219 रन बनाए। उसके लिए आनंद सिंह ने 26 रन की पारी खेली। 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: फिंच ने जीता टॉस, टीम इंडिया बल्लेबाजी करने उतरी

वारियर ने लगाई शानदार हैट्रिक

जानकारी के लिए आपको बता दें 220 रन के लक्ष्य के सामने मणिपुर की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 98 रन ही बना सकी। उसके लिए यशपाल शर्मा ने 40 रन बनाए। झारखंड के उत्कर्ष सिंह और राहुल शुक्ला ने तीन-तीन विकेट लिए। संदीप वारियर की हैट्रिक के दम पर केरल ने आंध्र प्रदेश पर आठ रन से रोमांचक जीत दर्ज की। संदीप मौजूदा टूर्नामेंट में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज बने। संदीप ने अंतिम ओवर में केवी शशिकांत, कर्ण शर्मा और इस्माइल को लगातार तीन गेदों पर आउट कर केरल को शानदार जीत दिलाई। 

अब से कुछ देर बाद विशाखापत्तनम में शुरू होगा महामुकाबला

MSRTC में 65 पद खाली, आवेदन करने की अंतिम तिथि नजदीक

आईएसएसएफ वर्ल्ड कप में सौरभ चौधरी ने प्राप्त किया स्वर्ण पदक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -