गेल, पोलार्ड और गिलक्रिस्ट जैसे दिग्गजों की लिस्ट में शामिल हुआ यह 19 साल का खिलाड़ी

मुंबई और कोलकाता आईपीएल के 41वें मुकाबले में कल आमने-सामने थी. इस दौरान कल मुंबई इंडियंस ने कोलकाता को उसके घरेलू मैदान पर यानी ईडन गार्डन्स में करारी मत दी. मुंबई की जीत के हीरो ईशान किशन रहे. उन्होंने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 17 गेंदों में अर्द्धशतक पूरा किया. और उन्होंने कुल 21 गेंदों में 62 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. इस दौरान उन्होंने कुल 5 चौके और 6 छक्के लगाए. 

ईशान किशन इस तूफान पारी के सहारे क्रिकेट जगत के और आईपीएल इतिहास के सबसे मशहूर सितारों की सूची में भी शामिल हो गए. ईशान किशन ने अपना अर्द्धशतक मात्र 17 गेंदों में पूरा किया. इसी के साथ वे क्रिस गेल, पोलार्ड और गिलक्रिस्ट जैसे दिग्गजों की सूची में शामिल हो गए. इससे पहले ये तीनों ही दिग्गज भी 17 गेंदों में यह कारनामा कर चुके हैं. 

आईपीएल इतिहास के सबसे तेज अर्द्धशतक की बात की जाए तो वह भी इसी सीजन में बना हैं. आईपीएल 11 के दूसरे मुकाबले में 8 अप्रैल को दिल्ली के खिलाफ पंजाब के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने मात्र 14 गेंदों में अर्द्धशतक पूरा किया था. इसी के साथ उन्होंने युसूफ पठान और सुनील नारायण का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया था. इन दोनों खिलाडियों ने संयुक्त रूप से 15-15 गेंदों में आईपीएल में अर्द्धशतक पूरा किया था.

IPL 2018 : इस छोटे कद के खिलाड़ी ने 62 रनों की पारी में चौके-छक्के से पूरे किए 56 रन...

IPL 2018 LIVE : मुंबई की ईडन में रॉयल जीत, घर में 108 पर ढ़ेर हुई कोलकाता

IPL 2018 : एक बार फिर हुआ बदलाव, प्ले ऑफ और फाइनल अब इस समय होगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -