IPL 2018 LIVE : मुंबई की ईडन में रॉयल जीत, घर में 108 पर ढ़ेर हुई कोलकाता
IPL 2018 LIVE : मुंबई की ईडन में रॉयल जीत, घर में 108 पर ढ़ेर हुई कोलकाता
Share:

ईडन गार्डन्स में आज खेले गए मुकाबले में जहां मुंबई की ओर से तूफान पारी देखने को मिली. वहीं कोलकता की बल्लेबाजी पूरी तरह नीरस ही रही. कोलकाता की ओर से कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. तो वहीं मुंबई की ओर से युवा विकेटकीपर खिलाड़ी ईशान किशन ने धुआंधार 62 रनों का योगदान दिया. टॉस हारकर कार्तिक के आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 210 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. 

मुंबई का पहला विकेट लुईस के रूप में गिरा. इसके बाद दूसरे विकेट के रूप में कुमार भी चलते बने. उन्होंने 36 रनों का योगदान दिया. वहीं तीसरा विकेट 144 रन पर तूफानी पारी खेलने वाले किशन के रूपप में गिरा. जबकि टीम को चौथा झटका  177 रन पर पांड्या के रूप में लगा. मुंबई के कप्तान रोहित भी अगले रन पर 36 रन बनाकर आउट हो गए. जबकि क्रुणाल पंड्या और हार्दिक ने क्रमश: 19 और 8 रनों का योगदान दिया. 

कोलकाता की ओर से कोई भी बल्लेबाज अपना जलवा नहीं बिखेर सका. उसकी ओर से सबसे अधिक रन 21-21 रन सलामी बल्लेबाज लिन और नीतीश राणा ने बनाए. कोलकाता की ओर से टॉम, नारायण और कृष्णा ने 1-1 विकट हासिल किया. जबकि सबसे अधिक 3 विकेट पियूष ने लिए. वहीं विजयी टीम मुंबई के लिए हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या ने 2-2 जबकि मैक्लेंघन, बुमराह, कटिंग और मयंक मार्कण्डेय ने 1-1 विकेट हासिल किया. 

IPL 2018 : एक बार फिर हुआ बदलाव, प्ले ऑफ और फाइनल अब इस समय होगा

IPL 2018 वीडियो : सपना चौधरी के दीवाने हुए गेल, इस मशहूर गाने पर लगाए जमकर ठुमके...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -