ईशान खट्टर ने शाहिद को बताया अपना प्रेरक पिता
ईशान खट्टर ने शाहिद को बताया अपना प्रेरक पिता
Share:

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अपनी बॉलीवुड डेब्यू के लिए काफी सुर्खियों में चल रहे हैं. बताया जा रहा था कि वह अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करण जोहर की मूवी 'धड़क' से करेंगे लेकिन ईशान ने अपने करियर की शुरुआत डायरेक्टर मजीद मजीदी की हॉलीवुड मूवी 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से कर दी है, जिसका ट्रेलर सोमवार को रिलीज़ किया गया.

एक इवेंट के दौरान ईशान से पूछा गया कि क्या उन्हें शाहिद कपूर को लेकर किसी तरह का कोई कम्पटीशन महसूस होता है? इस पर जवाब देते हुए ईशान ने कहा कि, "शाहिद हमेशा से मेरे लिए प्रेरणा का प्रतीक रहे हैं, वह मेरे लिए एक प्रेरक पिता हैं. वो एक शिक्षक की तरह हैं. मैंने पूरी जिंदगी उन्हें देखकर बहुत कुछ सीखा. मैं उन्हें कभी प्रतियोगी की तरह नहीं मान सकता."

अपनी फिल्म और उसके चयन के बारे में बताते हुए ईशान ने कहा कि, " 'बियोन्ड द क्लाउड्स' मेरी 'ड्रीम डेब्यू' के समान है. मैं अपनी मां के साथ रहता हूं इसलिए पहले मैं उनसे फिल्म के प्रस्ताव के बारे में बात करता हूं और इसके बाद जिनसे मैंने यह खबर साझा की वह शाहिद हैं." आपकी जानकरी के लिए बता दें की ईशान की यह मूवी 23 मार्च को रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डाकू बने नजर आये सुशांत सिंह राजपूत

इन टीवी सेलेब्स ने रिजेक्ट किये है बॉलीवुड फिल्मो के ऑफर

नेहा के चैट शो में श्वेता ने करण को कहा 'अनकूल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -