इन टीवी सेलेब्स ने रिजेक्ट किये है बॉलीवुड फिल्मो के ऑफर
इन टीवी सेलेब्स ने रिजेक्ट किये है बॉलीवुड फिल्मो के ऑफर
Share:

इन दिनों तो छोटे पर्दे के कई बड़े कलाकार बड़े पर्दे पर जाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है. अंकिता लोखंडे, मौनी रॉय से लेकर और भी कई ऐसी टीवी एक्ट्रेस है जो बड़े पर्दे पर एंट्री ले रही है. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे टीवी के कलाकारों के बारे में बता रहे है जिन्हे बॉलीवुड फिल्मो के ऑफर आये थे लेकिन इन्होने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिए.

प्रीतिका राव- प्रीतिका बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव की बहन है. प्रीतिका को बॉलीवुड की कई फिल्मो से ऑफर मिले थे लेकिन उन्होंने सभी ऑफर को रिजेक्ट कर खुद को सिर्फ टीवी से ही जोड़े रखा.

जय सोनी- साल 2010 में जय को YRF से एक बड़ी फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन जय उस समय अपने टीवी शोज़ में कुछ ज्यादा ही बिजी थे जिसके कारण उन्होंने इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया.

कपिल शर्मा- कॉमेडी किंग कपिल वैसे तो दो फिल्मो में नजर आ चुके है. कपिल को फिल्म बैंक चोर का ऑफर आया था लेकिन उन्होंने अपने शो के लिए इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था.

दृष्टि धामी- टीवी की मधुबाला यानी दृष्टि को फिल्म सिंघम रिटर्न्स का ऑफर मिला था लेकिन मधुबाला शो में बिजी होने के कारण दृष्टि ने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया.

मोहित रैना- टीवी के भगवान शिव यानी मोहित रैना को फिल्म क्रिएचन 3 डी ऑफर हुई थी साथ ही उन्हें और भी कई फिल्मे ऑफर हुई थी लेकिन मोहित ने सभी फिल्मो के ऑफर ठुकरा दिए.

मृणाल ठाकुर- मृणाल को आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए सिलेक्ट किया गया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म के मना कर दिया था जिसके बाद फातिमा सना शेख को इस फिल्म के लिए चुना गया था. हालाँकि मृणाल ने इस खबर को गलत बताया था.

'रिश्तों का चक्रव्यू' की अनामी कर रही है खुद से 9 साल बड़े एक्टर को डेट

'नागिन 3' के साथ जुड़ेंगे 'कुमकुम भाग्य' के एक्टर

फिटनेस फ्रिक 'सम्राट अशोक' बहा रहे जिम में पसीना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -