'मैं उसे अपने पूरे जीवन के लिए...', अनन्या से ब्रेकअप पर बोले ईशान खट्टर
'मैं उसे अपने पूरे जीवन के लिए...', अनन्या से ब्रेकअप पर बोले ईशान खट्टर
Share:

कॉफी विद करण 7 का नया एपिसोड रिलीज हो चुका है। वहीं इस एपिसोड में 'फोन भूत के एक्टर' मौजूद रहे। जी दरअसल इस बार शो में ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी कैटरीना कैफ नजर आए। वहीं शो के दौरान शो के होस्ट करण जौहर ने तीनों से खूब बातचीत की। इस दौरान करण जौहर सभी से उनके रिलेशन स्टेटस को लेकर सवाल करते नजर आए। सबसे पहले करण ने ईशान खट्टर के जिंदगी से जुड़ा एक खुलासा किया। जी दरअसल जिस समय बातचीत के दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी ने सिंगल होने का दावा किया और कहा, "मैं इतना सिंगल हूं कि मेरे साथ घूमने के बाद ईशान भी सिंगल हो गया है" तो करण ने ईशान के रिलेशनशिप स्टेटस पर सवाल किया।

जी दरसल उन्होंने ईशान से पूछा, "आपने हाल ही में अनन्या से ब्रेकअप कर लिया है।'' वहीं इस पर उन्होंने आपत्ति जताते हुए कहा, "क्या मैंने, क्योंकि आपने कहा था कि उसने हाल ही में मेरे साथ संबंध तोड़ लिया है।" जी दरअसल करण ने अनन्या से पिछले एपिसोड में यही सवाल पूछा था। वहीं ईशान ने करण से कहा, "तुम उसके लिए बहुत मतलबी हो।' वहीं उसके बाद करण ने स्पष्ट किया कि ब्रेकअप हमेशा आपसी होता है लेकिन कैटरीना कैफ ने इस पर आपत्ति जताई, उन्होंने कहा, "ब्रेकअप हमेशा आपसी होता है?"

कैटरीना के इस बयान से साफ-साफ झलक रहा था कि मानो वो अपने पिछले रिलेशन की तरफ इशारा कर रही हो। वहीं इस दौरान करण ने यह भी बताया कि उन्होंने अनन्या से पिछले एपिसोड में पूछा था कि क्या वह ईशान के साथ डेटिंग करते हुए विजय देवरकोंडा के साथ डेट पर गई थी। हालाँकि ऐसा कुछ भी करने से अनन्या ने इनकार किया था कहा था कि यह एक दोस्ताना आउटिंग थी। ईशान ने इस पर जवाब देने से इनकार कर दिया कहा, "सारा प्यार, सारा प्यार।''

वैसे ईशान ने अंत में यह भी कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसके साथ ब्रेकअप हुआ वह सिंगल है। वहीं यह पूछे जाने पर कि क्या वह अब अनन्या पांडे के साथ दोस्त हैं? इस पर ईशान ने कहा, "मैं उसे अपने पूरे जीवन के लिए एक दोस्त के रूप में रखने की उम्मीद करूंगा। वह उन सबसे अद्भुत लोगों में से एक है जिन्हें मैं जानता हूं। वह वास्तव में बहुत प्यारी है वह कोई है जो मुझे बहुत प्रिय है और हमेशा रहेगी।

सज-धजकर 'परेल चा राजा' की आरती में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर, देखकर हर किसी के मुंह से निकला 'रंगीला गर्ल'

'कोई नकारात्मक माहौल नहीं है सब कुछ अच्छा है', फिल्म के बायकॉट होने पर बोलीं आलिया भट्ट

Video: पत्नी का हाथ थामे एयरपोर्ट पर दिखे रणबीर, पैप्स को देख बोले - 'आलिया की पीठ...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -