धड़क : बाज़ार में घूमते नज़र आये जाह्नवी और ईशान
धड़क : बाज़ार में घूमते नज़र आये जाह्नवी और ईशान
Share:

बॉलीवुड के स्टार किड जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर अपनी पहली फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसकी शूटिंग फ़िलहाल ज़ारी है. इन दोनों की फिल्म 'धड़क' के सेट से काफी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं और आये दिन नयी तस्वीरें सामने आ रही हैं. अभी हाल ही में एक और तस्वीर आई है जिसमें जाह्नवी और ईशान एक तांगे पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं.

शशांक खेतान की ये आने वाली फिल्म की शूटिंग ज़ोरों से चल रही है जिसके लिए काफी मेहनत की जा रही है. अपनी माँ को खो देने के बाद जाह्नवी काफी उदास हो गयी है. फ़िल्मी सेट से जो तस्वीरें आती हैं उनमें भी जाह्नवी काफी उदास ही दिखाई देती हैं. लेकिन हो सकता हो ये फिल्म का सीन ही हो. लेकिन जाह्नवी को फिर से हसंते हुए नहीं देखा गया है.

इसके अलावा आप देख सकते हैं इन तस्वीर में ईशान और जाह्नवी आम लोगों की तरह ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में इन दोनों का लुक काफी सिंपल है और काफी आम भी है.

इस फिल्म के बारे में बता दें, ये फिल्म मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है जिसे करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के तले बना रहे हैं. बताया जा रहा है फिल्म की शूटिंग जल्दी ही खत्म होगी. इस फिल्म को 20 जुलाई को रिलीज़ किया जायेगा जिसके लिए इसका काम ज़ोरो पर है. तो चलिए फ़िलहाल देखिये इनकी ये नयी तस्वीरें. 

इन सेलेब्स में हैं ये गंदी आदतें, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

गूगल ने इस दिवंगत अभिनेता के नाम किया डूडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -