इन सेलेब्स में हैं ये गंदी आदतें, जानकर हैरान रह जायेंगे आप
इन सेलेब्स में हैं ये गंदी आदतें, जानकर हैरान रह जायेंगे आप
Share:

हर किसी में कोई न कोई बुरी आदत होती ही है. इसी बुरी आदत से उन्हें कई बार याद भी रखा जाता है और उनके बारे में जानकर हैरानी भी हो जाती है. बात करें बॉलीवुड सेलेब्स की तो हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड हर किसी में एक गंदी आदत है जिसे आप नहीं जानते होंगे. जी हाँ, आपके फेवरेट कलाकार भी हो सकते हैं वो जिन्हें किसी एक गंदी आदत की वजह से जाना जाता होगा. तो आइये आज हम आपको बता देते हैं कौन-कौन से सेलेब हैं वो.

* करीना कपूर :

तैमूर की मम्मी वैसे तो बहुत ही खूबसूरत हैं जिनके लिए काफी लोग पागल हैं. लेकिन उनमें एक बुरी आदत है. वो आदत है नाख़ून चबाने की. खाली समय में उन्हें अक्सर नाख़ून चबाते देखा गया है.

* जीतेन्द्र :

बॉलीवुड के अभिनेता जीतेन्द्र के बारे में जानकर आप भी चौंक जायेंगे कि इन्हें शौच के समय ही पपीता खाना अच्छा लगता है. वाकई सुनने में बेहद अजीब है ये लेकिन यही उनकी आदत है.

* रानी मुखर्जी :

बॉलीवुड की मर्दानी दिन में कई बार सिगरेट पीती हैं. जी हाँ, जैसे ही वो फ्री होती हैं सबसे पहले सिगरेट पीती हैं. इतना ही नहीं इन्हें स्मोकिंग करने वाली एक्ट्रेस में भी गिना जाता है.

* शाहरुख़ खान :

बॉलीवुड एक किंग शाहरुख़ खान की आदत है कि वो दिनभर अपने जूते पहने रखते हैं. यहाँ तक कि तब तक उनके जुटे नहीं उतरते जब तक वो सोने नहीं चले जाते.

* सुष्मिता सेन :

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता को खुले में नहाने की आदत है. जी हाँ, बाथरूम की जगह ये खुले में नहाना पसंद करती हैं.

गूगल ने इस दिवंगत अभिनेता के नाम किया डूडल

इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस बिखेरती नज़र आई सोफी चौधरी

IPL 11 की ओपनिंग सेरेमनी में ये सितारे दिखाएंगे अपना जलवा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -