भाई शाहिद की फिल्म में नजर आएंगे ईशान खट्टर, बनेगा इस हिट का सीक्वल

भाई शाहिद की फिल्म में नजर आएंगे ईशान खट्टर, बनेगा इस हिट का सीक्वल

दोस्तों आप सभी को अभिनेता शाहिद कपूर और अमृता राव द्वारा अभिनीत फिल्म इश्क विश्क तो याद ही होगी और इस फिल्म से दोनों ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी जो अपने समय की हिट फिल्मों में से भी एक थी और अब खबर आ रहे है कि शाहिद कपूर की इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा हैं.

बताया जा रहा है कि अगर शाहिद की इस फिल्म का सीक्वल बनेगा तो जाहिर सी बात है कि दर्शक इसके लिए काफी ज्यादा एक्साइटमेंट में भी हैं. सिनेमाघरों में इश्क विश्क फिल्म को नए तड़के के साथ एक बार फिर देखने के लिए ऑडियंस में काफी बज भी बना हुआ है. जबकि हाल ही में सामने आई ताजा खबरों में यह कहा जा रहा है कि शाहिद की इस फिल्म के सीक्वल में उन्हीं के छोटे भाई ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म को रमेश तुरानी द्वारा प्रोड्यूस किया जाना है. सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो 'इश्क विश्क फिल्म के मेकर्स स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और इश्क विश्क एक यंग लड़के की कहानी पर बेस्ड फिल्म होगी. जबकि इस फिल्म की डिमांड को देखते हुए ईशान खट्टर को फाइनल किया जा सकता है, क्योंकि वो कैरेक्टर के चार्म और मासूमियत को बेहतर तरीके से दर्शाने  में कामयाब है. 

 

कबीर सिंह की बढ़ी मुसीबतें, डॉक्टर ने शिकायत की दर्ज

5 कट के साथ रिलीज़ होगी आयुष्मान की Article 15

'टिप टिप बरसा पानी' और भीगे अक्षय-कैटरीना, गाने से सामने आई हॉट फोटो

दबंग-3 पर बोली सोनाक्षी, इस तरह का होगा रोल