और कंगना ने फिल्म करने से कर दिया मना...
और कंगना ने फिल्म करने से कर दिया मना...
Share:

अभिनेता शाहिद कपूर की ही तरह उनका भाई ईशान खट्टर भी अब जल्द ही अपने चेहरे की झलक फिल्मो में दिखने वाले है. फिल्म का नाम भी फाइनल हो गया है जी हाँ, ईरानी फिल्ममेकर माजिद मजीदी शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'बियोंड द क्लाउड्स' बना रहे हैं. वैसे हमे इस फिल्म के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना का नाम भी फाइनल रूप से सुनने को मिला था.

परन्तु अब पता चला है की फिल्म को कंगना ने छोड़ दिया है. यह भी पता चला है कि, ऐन वक्त पर कंगना ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया. इस मामले में एक चर्चित वेबसाइट की खबर के मुताबिक, इस फिल्म में कंगना को ईशान खट्टर के भाई का रोल प्ले करना था. ये दोनों भाई बहन बेहद गरीब हैं. व देखा जाए तो अभी कुछ दिनों पहले ही कंगना को फिल्म की स्क्रिप्ट भेजी गई.

कंगना ने स्क्रिप्ट पढ़ी तो पता चला कि यह फिल्म दो किरदारों (ईशान खट्टर और उनकी बहन) के ईद-गिर्द घूमती है, जिसमें दो पैरलल (समानांतर) कहानियां चलती रहती हैं. ऐसे में कंगना को लगा कि फिलहाल जब वो बॉलीवुड में हीरोइन सेंट्रिक कैरेक्टर प्ले कर रही हैं तो इस तरह का रोल उनके लिए ठीक नहीं होगा. बस इसके बाद कंगना ने इस फिल्म को छोड़ने का मन बना लिया.

कंगना के 'मियां' गए इंग्लैंड तो बन गई मिस जूलिया

चर्चित सॉन्ग 'छैंय्या छैंय्या' ने निकाल दी थी मेरी हवा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -