चर्चित सॉन्ग 'छैंय्या छैंय्या' ने निकाल दी थी मेरी हवा....
चर्चित सॉन्ग 'छैंय्या छैंय्या' ने निकाल दी थी मेरी हवा....
Share:

किंग खान शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' जो की 'काबिल' पर अभी भी अपनी तगड़ी कमाई को जारी रखे हुए है. फिल्म 'रईस' में हमे शाहरुख़ व नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जहाँ दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है तो वही 'काबिल' भी कई मायनो में 'रईस' से कम नही है. जी हाँ, जिस प्रकार से शाहरुख़ की 'रईस' ने अपने पहले दिन जहाँ 20 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था वही फिल्म ने अपने दूसरे दिन 27 करोड़ रूपए की कमाई की है.

तो वही ऋतिक की 'काबिल' ने अपने पहले दिन 11 करोड़ के आस पास बिजनेस किया था और वही फिल्म ने दूसरे दिन अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 17 करोड़ रूपए कमा लिए है. अभी हाल ही रईस के अभिनेता शाहरुख़ खान ने अपनी फिल्म रईस के लिए ट्रैन की सवारी की थी. तथा अपनी इस चर्चा के दौरान शाहरुख़ खान ने हमारे साथ में 1998 में आई उनकी फिल्म 'दिल से' के गाने छैंय्या छैंय्या की शूटिंग से जुड़े कुछ किस्से भी शेयर किए. किंग खान ने  कहा की 'दिल से' फिल्म का वह गाना आज भी लोगो के बीच में काफी चर्चित है. लेकिन साथ ही शाहरुख़ ने कहा की इस सॉन्ग के दौरान उन्हें काफी तकलीफो का भी सामना करना पड़ा.           

 -शाहरुख की मानें तो इस गाने को शूट करना उनके लिए बेहद मुश्किल भरा था. वे शूटिंग के दौरान डरे हुए थे.
- अभिनेता बताते हैं कि, "मुझे छोड़, सब लोग ट्रेन से बंधे और सेफ थे. मैंने कोई भी सेफ्टी का इस्तेमाल नहीं किया था. इसी वजह से सिर्फ मैं कूदकर डांस कर पा रहा था. हालांकि, ट्रेन से बंधे होने के कारण सभी डांसर्स को बहुत दिक्कतें आ रही थी."

शाहरुख बताते हैं, ट्रेन काफी थीमी गति से चल रही थी. लेकिन बार-बार पुल बीच में आ जाता था. उन दिनों में बातचीत करने के लिए स्पीकर्स नहीं होते थे. सेट पर पुल से बचने के लिए सुरक्षा प्रणाली नहीं थी.
- शाहरुख कहते हैं, मुझे याद है कोरियोग्राफर फराह खान और बाकी क्रू मेंबर्स के पास सफेद कपड़ा रहता था. जैसे ही वे सफेद कपड़ा दिखाते हम सब तुरंत झुक जाते थे. यह बहुत डरावना था.
- ट्रेन के अंदर ही कई लोग गिर गए थे. ट्रेन कभी भी रुक जाती थी तो कभी चलने लगती. उसकी शूटिंग बहुत मुश्किल थी. हालांकि, मुश्किल के साथ मजेदार भी रही."

नन्हें अबराम को लगा फोटो खिंचाने का ऐसा चस्का कि ...!

बांद्रा से ट्रेन में सवार हुए शाहरुख खान, दिल्‍ली तक के सफर में करेंगे 'रईस' का प्रमोशन....Watch Pics

हॉट सनी बने हमारी 'अम्मा' तभी तो करेंगे 'हम्मा-हम्मा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -