ईशा अंबानी की शादी के लिए मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की हाथ पोछने वाली नैपकिन, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
ईशा अंबानी की शादी के लिए मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की हाथ पोछने वाली नैपकिन, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ ही होंगे कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी होने वाली है. जी हाँ, कल यानी 12 दिसंबर को ईशा अंबानी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. ऐसे में बात करें उनके बीते फंक्शन की तो उसमे कई सेलेब्स आए और उन्ही में मनीष मल्होत्रा भी पहुंचे. वैसे मनीष मल्होत्रा की असली सच्चाई आज तक कोई समझ नहीं पाया है कुछ लोग उन्हें बॉलीवुड का सबसे बुरा डिजाइनर कहते हैं तो कुछ लोग उनके डिजाइन किए गए कपड़ों की तारीफ करते हैं.

ऐसे में कहा जाता है मनीष मल्होत्रा का नाम बॉलीवुड में खूब पॉपुलर है और उन्होंने सभी स्टार्स के कपड़े डिजाइन किए हैं. ऐसे में अंबानी परिवार के घर फिलहाल खुशियों का माहौल चल रहा है. आप सभी को बता दें कि ईशा अंबानी जोधपुर में शादी करने जा रहीं है. अब आपको एक सबसे ख़ास बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपको हैरानी होगी. जी दरअसल ईशा की शादी में हाथ पोछने वाली "नैपकिन" मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की है. जी हाँ, अब इस नैपकिन की कीमत लाखो बताई जा रही है.

वैसे बात करें उनके लहंगों की तो मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए गए लहंगे भी 5 लाख में बिकते हैं और अब इस नैपकिन की कीमत भी लाखो में बताई जा रही है. आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा अब कपड़ों के अलावा भी बाकी चीजें डिजाइन करना चाहते हैं इसलिए ईशा अंबानी की शादी में मनीष मल्होत्रा ने शादी की हर एक चीज डिजाइन की है जो उन्होंने शानदार अंदाज में बनाई है.

ईशा अम्बानी की शादी में यूँ सजा अंटालिया हाउस, साथ ही हुई फूलों की हुई होली

शादीशुदा होने के बाद भी पराए मर्द के साथ बिताई इस एक्ट्रेस ने रात

बैलिस्टिक मिसाइल अग्नि - 5 का सफल प्रायोगिक परीक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -