शादीशुदा है विजय देवराकोंडा! जाह्नवी कपूर ने खोला बड़ा राज
शादीशुदा है विजय देवराकोंडा! जाह्नवी कपूर ने खोला बड़ा राज
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों हर जगह छाई हुई हैं। जाह्नवी कपूर आने वाली फिल्म मिली के प्रमोशन्स में जुटी हुई हैं। इसी के चलते जाह्नवी ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे शोबिज की दुनिया में हलचल मच गई। जी हां, जाह्नवी ने अपने चीज प्लैटर वाले क्रश विजय देवरकोंडा के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है। जाह्नवी कपूर मिली फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इंवेंट में पहुंचीं। जहां उनसे फिल्म को लेकर तो कैंडिड चैट की ही गई। साथ-साथ एक रैपिड फायर भी खेला गया। 

वही इस फन सेगमेंट में उनसे कई प्रश्न पूछे जाने थे। ये सुनते ही जाह्नवी अपने अंदाज में हंसने लगीं तथा कन्फेस किया कि उनके पेट में कोई बात नहीं पचती है। उन्हें कुछ भी पता चलता है तो वो किसी के भी सामने बता देती हैं। इसी हंसी मजाक के चलते जाह्नवी ने विजय देवरकोंडा के बारे में भी एक राज मीडिया के सामने खोल दिया। 

इस फन रैपिड फायर सेगमेंट के चलते जाह्नवी से कई सवाल पूछे गए। जाह्नवी से पूछा गया कि इन स्टार्स को अपने काम करने की च्वाइस के हिसाब से रेट करें- ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं आदित्य रॉय कपूर? इस प्रश्न पर जाह्नवी थोड़ी कन्फ्यूज होती हैं, लेकिन जवाब में सभी का नाम ले देती हैं। इस के बाद जाह्ववी से पूछा जाता है कि वो अपने स्वयंवर में किसे भाग लेते देखना चाहेंगी? जाह्नवी ऋतिक, रणबीर एवं टाइगर का नाम लेती हैं। हालांकि रणबीर मैरिड है तो जाह्नवी फिर से सोचने लगती हैं तथा टाइगर का नाम लेती हैं। जाह्नवी के इन उत्तर पर विजय देवराकोंडा का नाम प्रॉम्प्ट किया जाता है। इस पर जाह्नवी तुरंत उत्तर देती हैं कि वो प्रैक्टिकली मैरिड हैं। जाह्नवी अपने जवाब में विजय देवरकोंडा को मैरिड बताती हैं। तत्पश्चात, जाह्नवी हंसने लगती हैं। आपको याद होगा कि कुछ समय पहले ही जाह्नवी सारा अली खान के साथ कॉफी विद करण शो पर सम्मिलित हुई थीं। जहां उन्होंने बताया था कि उन्हें विजय देवरकोंडा पर क्रश है। वहीं डेट करने के भी इशारे किए थे। विजय को चीज प्लैटर तक का नाम दे दिया गया था। बता दे कि कई महीनों से विजय देवरकोंडा की रश्मिका मंदाना संग रिलेशनशिप में होने की अफवाहें उड़ रही हैं. इन दोनों का नाम टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। खबरें हैं कि दोनों हाल ही में एक ट्रिप पर भी साथ गए थे. लेकिन दोनों कि तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई

 

मौनी रॉय के इस लुक ने किया फैंस को मदहोश

इस मशहूर कॉमेडियन के यहाँ हुई दिनदहाड़े हुई चोरी, वीडियो शेयर कर दी खबर

सरेआम करणवीर संग ऐसी हरकतें दिखी पूनम पांडे, वीडियो देख बुरा हुआ फैंस का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -