धोनी का इसलिए हुआ था ब्रेकअप......
धोनी का इसलिए हुआ था ब्रेकअप......
Share:

बॉलीवुड के दिलकश अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जिनका जबसे अपनी प्रेमिका अंकिता से ब्रेकअप हुआ है उसके बाद से ही सुशांत अपने आप को एकदम से अकेला सा महसूस कर रहे है, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अभी भी अंकिता के साथ में अपने रिश्ते से बाहर नहीं निकल पाए हैं. हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत से उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रही अंकिता से हुए ब्रेकअप के बारे में पूछा गया, तो सुशांत ने कहा, 'मैं इस बारे में इस समय में कुछ नहीं कह सकता.

सुशांत ने आगे कहा कि मुझे खुद अच्छा नहीं लगता, प्लीज समझने की कोशिश करें.' अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के इस उत्तर से तो यह एकदम साफ़ जाहिर होता है की सुशांत अभी भी अपनी प्रेमिका को पूरी तरह से मिस कर रहे है.  

खबरों के मुताबिक, अंकिता व सुशांत के ब्रेकअप की बिल्कुल अलग ही वजह सामने आई है। इसके मुताबिक अंकिता परिवार की शुरुआत करना चाहती थीं, वहीं सुशांत फिलहाल इसके लिए तैयार नहीं हुए। सूत्रों के मुताबिक अंकिता इसलिए भी परेशान थीं क्योंकि उन्हें एक सुपरस्टार के साथ अहम फिल्म को इसलिए छोड़ना पड़ा क्योंकि सुशांत की बॉलिवुड के एक टॉप प्रोडक्शन हाउस के साथ खटपट चल रही थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -