कही ये तो नहीं अक्षय की सफलता का राज
कही ये तो नहीं अक्षय की सफलता का राज
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानि अक्षय कुमार का स्टारडम पिछले कुछ सालो में काफी ज्यादा बढ़ गया है. इसके पीछे का कारण उनकी देशभक्ति और समाज पर आधारित फिल्म करना. इसके साथ ही साल भर में अक्षय की 4 या 5 फिल्मे रिलीज हो जाती है. ऐसे में दर्शक उनको ज्यादा दिन मिस नहीं कर पाते. साथ ही उनकी फिल्मो में उनका अभिनय हर बार से ज्यादा बेहतर दिखाई देता है.

वही इसमें एक बात गौर करने वाली ये भी है कि अक्षय कि फिल्म में हर बार एक नई अभिनेत्री उनके साथ में आती है. चाहे आप उनके इस साल से लेकर पिछले साल का रिकॉर्ड देखले. जहाँ जॉली एल एल बी 2 में वे हुमा कुरैशी के साथ दिखे, तो वही एयरलिफ्ट में वे निमृत कौर के साथ दिखे, वही ब्रदर्स में जैकलीन नजर आई तो रुस्तम में इलियाना डिक्रूज.

अगर उससे भी पीछे हम जाए तो सिंह इस ब्लिंग में एमी जेक्शन, तो गब्बर इस बेक में श्रुति हासन, तो वही फिल्म बेबी में तापसी पन्नू नजर आई. अगर बात करे उनकी आने वाली फिल्मो कि तो पेडमैन में वे सोनम के साथ दिखेंगे और टॉयलेट एक प्रेम कथा में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे. ऐसे में आप देख सकते है कि अक्षय हर फिल्म में अलग अलग अभिनेत्रियों के साथ नजर आये.

अक्षय की 'प्रभु' वंदना...

सात साल बाद एक बार फिर साथ नजर आएगी यह सुपर हिट जोड़ी

SS Rajamouli ने अक्षय को कहा, थेंक्स...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -