अक्षय की 'प्रभु' वंदना...
अक्षय की 'प्रभु' वंदना...
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी कौन हमारे अक्षय कुमार जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्मो के कारण व्यस्त है. जी हाँ बता दे कि, अभिनेता अक्षय कुमार जिन्होंने देश के जवानो के भरपूर सहयोग के लिए गृह मंत्रालय के साथ मिलकर एक वेबसाइट का निर्माण किया था नाम है 'भारत के वीर' एप तथा उनके इस सराहनीय कदम की हर और तारीफ व प्रशंसा तो हो ही रही है साथ ही साथ देश की जनता बढ़चढ़कर इस एप के द्वारा शहीद हुए जवानो के परिजनों के लिए दिल खोलकर दान भी कर रहे है.

अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से एक चर्चा की थी व अब अक्षय कुमार के बारे में पता चला है की वह अब प्रभु की शरण में गए है. अरे जनाब हमारा कहने का मतलब है की अक्षय कुमार ने अभी हाल ही में रेल मंत्री सुरेश प्रभु से मुलाकात की. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार के साथ में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी थी.

तथा रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने मंगलवार को ट्विटर पर दोनों कलाकारों के साथ अपनी मुलाकात की कई तस्वीरें साझा कीं. तस्वीरों के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'अक्षय कुमार जैसे शानदार अभिनेता और अच्छे इंसान से मिलकर खुशी हुई. सिनेमा के जरिए स्वच्छ भारत अभियान के बारे में जागरुकता फैलाने के उनके प्रयास की सराहना करता हूं.'

SS Rajamouli ने अक्षय को कहा, थेंक्स...

सात साल बाद फिर एक साथ कैटरीना-अक्षय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -