जल्द ही रिलीज़ होगी हंसिका की अगली फिल्म
जल्द ही रिलीज़ होगी हंसिका की अगली फिल्म
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं हंसिका कुछ साल पहले विजय और महेश बाबू, सूर्या, धनुष, सिम्बु, और शिवकार्तिकेयन सहित सभी बड़े सितारों के साथ तमिल और तेलुगु सिनेमा की राजकवि थीं. सुंदर लड़की अब महिला केंद्रित फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रही है और 'महा' को पूरा करने की कगार पर है, जिसमें उसके पूर्व प्रेमी सिम्बु एक विस्तारित कैमियो भूमिका में श्रीकांत के साथ प्रतिपक्षी भूमिका निभा रहे हैं.

'महा' व्यापार में गर्म है क्योंकि जिन लोगों ने सिम्बू और हंसिका के बीच की केमिस्ट्री देखी है, वे पहले से ही इसके बारे में बात कर रहे हैं और उम्मीद की जा रही है कि हंसिका की वापसी को काफी बढ़ावा मिलेगा और ऐसा लग रहा है कि यह पहले ही कर चुकी है.

कॉलीवुड में चर्चा है कि हंसिका ने धनुष जवाहर द्वारा निर्देशित और सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित की जाने वाली धनुष की नई फिल्म में एक महिला लीड को लिया है. अगर यह सच हो जाता है तो धनुष और हंसिका की जोड़ी 'माफ़िल्लई' के बाद दूसरी बार जोड़ी बनाई जाएगी जो उनकी पहली तमिल फिल्म थी जो 2011 में रिलीज़ हुई थी. 

वनिता ने शेयर की तस्वीरें

थलपति विजय ने अपने फ्रेंड्स के साथ मनाया फ्रेंडशिप डे

फिल्म में ऐसे सीन्स देने के बाद ट्रोल हुई हनी रोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -