सामने आया 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' का मोशन पोस्टर
सामने आया 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' का मोशन पोस्टर
Share:

इस समय कोरोना वायरस का कहर सभी पर भारी पड़ता दिखाई दे रहा है. ऐसे में आप देख रहे होंगे लगातार कई सेलेब्स के मूवीज के पोस्टर और, टीजर के साथ ट्रेलर सामने आ रहे हैं. वहीं फ़िल्में और वेबसीरीज को रिलीज करने के लिए इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म का सहारा लिया जा रहा है. आपको याद हो तो हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज हुई थी जिसे खूब पसंद किया गया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar) on

वहीं अब कई ऐसे लोग हैं जो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में निर्माताओं ने भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा अभिनीत 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' का मोशन पोस्टर जारी किया है जो आप देख सकते हैं. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडनेकर 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होने वाला है. जी दरअसल अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित 'डॉली किटी और वो चमकते सितारे' पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण फिल्म अब डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आने के लिए तैयार है.

वैसे अगर आपको याद हो तो अलंकृता श्रीवास्तव इससे पहले लिपस्टिक अंडर माय बुर्का जैसी बेहतरीन फिल्म का निर्देशन कर सुर्ख़ियों में रह चुकीं हैं. वैसे 'डॉली किट्टी में कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडनेकर के अलावा विक्रांत मेसी और अमोल पाराशर भी बेहतरीन अंदाज में दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा बताया गया है कि इस फिल्म का प्रीमियर 24वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी हुआ था और फिल्म का पहला लुक 15 अक्टूबर 2018 को निर्माता एकता कपूर ने ट्विटर पर शेयर किया था.

नेटफ्लिक्स ने किया बड़ा धमाका, हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम को मिलेगी कड़ी टक्कर

रणवीर ने दिया सेलिना गोमेज़ को बड़ा झटका, जानिए कैसे?

कोरोना पॉजिटिव मिला इस मशहूर एक्टर का सिक्योरिटी गार्ड!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -