क्या सच में राघव लॉरेंस राजनीती का हिस्सा बनने वाले है
क्या सच में राघव लॉरेंस राजनीती का हिस्सा बनने वाले है
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर और डायरेक्टर राघव लॉरेंस को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अभिनेता और निर्देशक राघव लॉरेंस जिन्होंने पिछली बार तमिल में फिल्म कंचना 3 का निर्देशन किया था और अक्षय कुमार अभिनीत उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म लक्ष्मी बॉम्बे की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, वह अपनी परोपकारी गतिविधियों के लिए भी अच्छी तरह से जाना जाता है, और अब राजनीति में प्रवेश के बारे में खुल गया है.

लॉरेंस ने कहा है कि राजनीति में प्रवेश करना और लोगों की सेवा करने के लिए एक स्थिति प्राप्त करना आवश्यक है और समाज की सेवा बिना किसी अपेक्षा के की जा सकती है. उन्होंने एक नोट पोस्ट किया जिसमें लिखा था, “Politics- I always believe that more than telling that I will come to politics to gain a position and promise to do this and that for the poor people and waste time, it’s better to stay silent and serve for the society without any expectation. The video posted before is proof of my 12 years effort and belief. You can see that their dreams have come true. Including this child, 200 other children are studying. It’s also possible to do this without entering politics. Service is god.”

राघव लॉरेंस ने एक बच्चे का वीडियो भी पोस्ट किया जो राघव लॉरेंस के धर्मार्थ ट्रस्ट द्वारा समर्थित अध्ययन कर रहा है और उसने हाल ही में 12 वीं कक्षा उत्तीर्ण की है. अलग-अलग अभिभावकों की बेटी होने वाली लड़की ने कहा कि लॉरेंस ने उसे शिक्षा प्राप्त करने में मदद की.

नकुल ने शेयर की अपनी बेटी संग तस्वीरें

इन सितारों ने दी महेश बाबू को जन्मदिन की बधाईयां

अक्षय कुमार ने दी 'भल्लालदेव' को शादी की बधाई, कहा- 'परमानेंट लॉकडाउन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -