क्या प्रभास की अगली फिल्म विज्ञान से जुड़ी हुई है?...
क्या प्रभास की अगली फिल्म विज्ञान से जुड़ी हुई है?...
Share:

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता प्रभास को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है.  वहीं हाल  ही में एक से बढ़कर एक फिल्मे देने के बाद अब उन्होंने साउथ जगत पर महानत हासिल कर ली है. वहीं  नागा अश्विन TFI के सबसे अधिक वेतन वाले निर्देशकों में से एक है. जंहा उन्होंने प्रभास के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की और फिल्म शैली को सूत्रों द्वारा sci-fi कहा जाता है. हलाकि अभी युवा निर्देशक ने अपनी इस योजना की पुष्टि नहीं की, लेकिन कहा कि वह प्रभास के साथ एक "पैन-इंडिया" फिल्म की शूटिंग कर रहे  है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि यह फिल्म टाइम ट्रेवल के बारे में हो सकती है. आदित्य 369 के बाद, यह फिल्म तेलुगु फिल्म उद्योग से एक पूर्ण विकसित विज्ञान कथा हो सकती है, जिसमें टाइम ट्रेवल शामिल है. जंहा अभी भी इस बात का पूर्ण रूप से पता नहीं चल पाया है  फिल्म की टीम ने कोई आधिकारिक जानकारी शेयर की है.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास की अगली फिल्म की शूटिंग covid -19 के प्रकोप के कारण रुकी हुई है और निर्देशक की टीम, राधाकृष्ण फिल्म को जल्द ही पूरा करने के लिए कार्यक्रम की योजना बना रही है. 

इस नए अवतार में नजर आई अभिनेत्री पायल

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री मिमी ने शेयर किया अपना ट्रेडिशनल लुक

लॉकडाउन के चलते घर में वर्कआउट कर रही हैं यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -