क्या जेट एयरवेज को मिल गया नया मालिक
क्या जेट एयरवेज को मिल गया नया मालिक
Share:

जेट एयरवेज बंद होने के बाद चर्चा में आया। नकदी संकट के कारण परिचालन बंद होने के बाद जेट एयरवेज एक नए मालिक को डेढ़ साल बाद पाने के लिए सकारात्मक रूप से तैयार है। एक दिन के विचार-विमर्श के बाद, लेनदारों की समिति ने क्रॉक कैपिटल और यूएई-आधारित उद्यमी मुरारी लाल जालान के नेतृत्व वाले कंसोर्टियम की घोषणा की, जो कि एयरलाइन के लिए विजेता बोलीदाता हैं। एयरलाइन का रिज़ॉल्यूशन पेशेवर नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल को विजेता बोली प्रस्तुत करेगा, जिसे तब एयरलाइन के नए मालिकों के रूप में घोषित किए जाने से पहले अपनी स्वीकृति देनी होगी।

जेट एयरवेज ने एक नियामक फाइलिंग में कहा “ई-वोटिंग आज संपन्न हुई, यानी 17 अक्टूबर, 2020 और श्री मुरारी लाल जालान और श्री फ्लोरियन फ्रिट्च द्वारा प्रस्तुत संकल्प योजना को कोड के 30 (4) के तहत विधिवत रूप से सफल संकल्प योजना के रूप में अनुमोदित किया गया है। रिज़ॉल्यूशन प्रोफेशनल, माननीय एनसीएलटी द्वारा उक्त रिज़ॉल्यूशन प्लान को मंजूरी देने के लिए कोड की धारा 30 (6) के अनुसार एक आवेदन दायर करने की प्रक्रिया में है और उसी की सूचना सदस्यों को आवश्यक रूप से दी जाएगी। ”

Kalrock Capital और UAE के उद्यमी मुरारी लाल जालान के कंसोर्टियम ने कथित तौर पर उधारदाताओं को उच्च रिटर्न की पेशकश की। एक प्रमुख व्यवसाय दैनिक ने बताया कि उनके प्रस्ताव में सभी उधारदाताओं को कुल 866 करोड़ रुपये का भुगतान शामिल है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसमें वित्तीय लेनदारों को 380 करोड़ रुपये का भुगतान और गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर (एनसीडी) शामिल हैं, जो शुद्ध वर्तमान मूल्य के 391 करोड़ रुपये की गारंटी देता है। यह रिपोर्ट, हवाई अड्डे और पार्किंग शुल्क को छोड़कर है।

आर्थिक संकट से जूझ रही एयर इंडिया ने घटाया खर्च, बचाई आधी सैलरी

एयर इंडिया 26 अक्टूबर से शुरू करेगी जर्मनी के लिए उड़ानें

अमेजन पर इन ब्रांडेड वॉच पर मिल रही है 80% की छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -