एयर इंडिया 26 अक्टूबर से शुरू करेगी जर्मनी के लिए उड़ानें

एयर इंडिया 26 अक्टूबर से शुरू करेगी जर्मनी के लिए उड़ानें

भारत और जर्मनी के बीच हवाई बुलबुले के संक्षिप्त निलंबन के बाद, राष्ट्रीय वाहक एयर इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि यह 26 अक्टूबर से जर्मनी के लिए उड़ानें संचालित करेगा। यह बताता है कि दोनों देशों के बीच हुए नए समझौते को 28 मार्च, 2021 तक बढ़ा दिया गया है।

राष्ट्र वाहक ने ट्विटर पर लिखा, "एयर इंडिया भारत-जर्मनी के बीच 26 वीं अक्टूबर से 20 से 28 मार्च के बीच '21 मार्च तक उड़ानें संचालित करेगा। बुकिंग एआई वेबसाइट, बुकिंग कार्यालयों, कॉल सेंटर और अधिकृत ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से खुलेगी।"

हवाई बुलबुले दो राष्ट्रों द्वारा हस्ताक्षरित संधि हैं जो दोनों देशों की एयरलाइंस को उड़ान भरने की अनुमति देते हैं। इन समझौतों के तहत, उड़ानों की संख्या सीमित है क्योंकि सभी देश अब सतर्क हैं ताकि अंतर्राष्ट्रीय हवाई जहाज को अनुमति देने के बाद कोरोना मामलों की संख्या में वृद्धि न हो। हाल ही में, दोनों देशों के बीच लुफ्थांसा और एयर इंडिया द्वारा संचालित की जा रही उड़ानों की संख्या के संबंध में समस्याएं हुई थीं। इन मुद्दों से पिछले समझौते का एक आभासी टूटना होता है, और परिणामस्वरूप, लुफ्थांसा और एयर इंडिया को दोनों देशों के बीच अपनी उड़ानों को रद्द करना पड़ा। हवाई बुलबुले के संक्षिप्त निलंबन के कारण कई उड़ानें रद्द कर दी गईं। जिन लोगों के पास 20 अक्टूबर से 26 अक्टूबर के बीच एयर इंडिया के टिकट हैं, उन्हें 26 अक्टूबर के बाद पुनर्निर्धारण के लिए एयरलाइन से संपर्क करने के लिए कहा गया है।

अमेजन पर इन ब्रांडेड वॉच पर मिल रही है 80% की छूट

भारतीय रेलवे ने त्योहारी सीजन के दौरान महिला सुरक्षा के लिए शुरू की ' मेरी सहेली ' की पहल

पार्टियों को कॉर्पोरेट घरानों से मिला 876 करोड़ का चंदा, ये पार्टी है सबसे आगे