हुआ पर्दाफाश! 16 साल की उम्र में ही हो गया था आलिया को प्यार

हुआ पर्दाफाश! 16 साल की उम्र में ही हो गया था आलिया को प्यार

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को आज के समय में कौन नहीं जानता कम समय में बुंलदियों का छूने वाली आलिया ने अपने पहले प्यार के बारे मे पर्दाफाश किया है। आलिया ने अपने पहले प्यार का राज बताया है। आलिया का कहना है कि कोई भी व्यक्ति अपने पहले प्यार और ब्रेकअप के बारे मे कभी नहीं भूल सकता।

आलिया ने अपने पहले प्यार के बारे में बताते हुए कहा की जब वह मात्र 16 साल की उम्र में थी तब ही उन्हे किसी लड़के से बेइंतिहा प्यार हो गया था। और वह उस शख्स से दिवानों की तरह प्यार करती थी। आलिया ने बताया कि वह उससे इतना प्यार करती थी की वो उससे शादी तक करना चाहती थी और इतना ही नही वह उसके साथ अपने बच्चों की फ्यूचर प्लानिंग भी करने लग गई थीं।

आलिया ने बताया की उस शख्स से रिलेशनशिप में आने के दो साल बाद ही उस लड़के के साथ उनका ब्रेकअप हो गया। आलिया ने कहा कि मैंने उसे दो साल तक डेट किया। बताया जा रहा है कि फिलहाल आलिया और सिध्दांर्थ मल्होत्रा का भी ब्रेकअप हो गया है लेकिन इस बात पर आलिया का कहना है कि उन दोनो ने कभी भी एक दूसरे को डेट नहीं किया। सिड अभी मेरी जिन्दगी का हिस्सा है और मेरी उससे अब भी बात होती रहती है। 

जानें, आलिया भट्ट स्कूल टाइम में बाथरूम में क्या करती थी?