'मिशन मंगल' के डायरेक्टर जगन शक्ति का इलाज का खर्चा उठा रहे है अक्षय कुमार, संजय कपूर का आया ऐसा रिएक्शन
'मिशन मंगल' के डायरेक्टर जगन शक्ति का इलाज का खर्चा उठा रहे है अक्षय कुमार, संजय कपूर का आया ऐसा रिएक्शन
Share:

पिछले दिनों ये खबर सामने आई थी कि फिल्म 'मिशन मंगल' के डायरेक्टर जगन शक्ति की अचानक तबीयत खराब हो गई थी. 25 जनवरी को जगन को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां बताया गया कि उनके दिमाग में खून का थक्का जम गया है. इसके बाद 27 जनवरी को उनकी ब्रेन सर्जरी की गई थी और अभी भी वह हॉस्पिटल में एडमिट हैं. 

अगर हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो जगन शक्ति की पहली फिल्म 'मिशन मंगल' में लीड किरदार निभाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं. बताया जा रहा है कि जगन की तबीयत के बारे में सुनकर अक्षय को जोरदार झटका लगा और उन्होंने तुरंत जगन की फैमिली से संपर्क किया. यह भी सुनने में आया है कि जगन के इलाज का पूरा खर्च अक्षय कुमार उठा रहे हैं.

जगन के मेंटॉर डायरेक्टर आर बाल्की ने 2 दिन पहले ही बताया कि सर्जरी के बाद जगन की तबीयत में सुधार आया है. उन्होंने कहा, 'सर्जरी के बाद जगन की तबीयत में सुधार हो रहा है और अब चिंता किए जाने की कोई बात नहीं है. ' 'मिशन मंगल' में महत्वपूर्ण किरदार निभा चुके दिलीप ताहिल ने मुंबई मिरर को बताया है कि अक्षय जगन की मदद कर रहे हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे पता चला है कि अक्षय उन लोगों में से थे जिन्हें जगन के अस्पताल में भर्ती होने के बारे में पता चला और वही हर चीज का ध्यान रख रहे हैं. ' 'मिशन मंगल' में विद्या बालन के पति की भूमिका निभाने वाले संजय कपूर ने कहा उन्हें जगन शक्ति के बारे में सुनकर बहुत झटका लगा था और वह उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि जगन इस वक्त अपनी अगली फिल्म 'इक्का' तैयारियों में व्यस्त थे. यह फिल्म तमिल की सुपर हिट फिल्म 'कत्थी' का हिंदी रीमेक होगी.

अक्षय-धनुष संग बनेगी सारा की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर

कोरोना वायरस से डरी सनी लियोनी, मास्क पहने आई नजर

सैफ अली खान ने खोले तैमूर के राज, एक्टर ने बताया करीना की वजह से बिगड़ रहे है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -