क्या इस फिल्म में नज़र आएंगे अखिल
क्या इस फिल्म में नज़र आएंगे अखिल
Share:

अखिल वर्तमान में "मोस्ट एलिजिबल बैचलर" नामक फिल्म पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग अंतिम चरण में है. इस फिल्म के बाद, अखिल सुरेंदर रेड्डी के निर्देशन में एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. लेकिन फिलहाल कुछ समय के लिए शूटिंग को रोक दिया गया है. सुरेंद्र रेड्डी ने अखिल और नागार्जुन के साथ कथा सुनी और ओके किया.

रिपोर्ट्स के अनुसार .. यह फिल्म "किक" शेड्स में आने वाली है. सुरेंद्र रेड्डी  अखिल को सबसे ऊर्जावान लुक और बॉडी लैंग्वेज में दिखाने के लिए तैयार हैं, जिसे पहले किसी ने नहीं देखा था. इसके अलावा, अखिल इस फिल्म में ओ रेंज की खेती करते हुए नज़र आने वाले है.  चिरंजीवी, सुरेंद्र रेड्डी के साथ "सायरा" जैसी बड़ी फिल्म के बाद, उन्होंने कहा कि हालांकि अखिल जैसे नायक का चयन करना थोड़ा अजीब लगता है. सुरेंद्र रेड्डी का कहना है कि अक्किनेनी नायक अपने प्रोजेक्ट के लिए सही हैं.

सुरेंद्र रेड्डी ने पहले अल्लू अर्जुन के साथ इस फिल्म के बारे में सोचा था. लेकिन जैसे-जैसे देर हो रही थी, वरुण तेज ने उसके बाद राम के साथ फिल्मों की योजना बनाई. लेकिन फिर भी उन्हें यह नहीं जमा. यह अखिल के साथ समापन के रूप में निर्धारित किया गया था. हालाँकि, यह आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. 

अपनी नई फिल्म के रोल को लेकर NANI ने कही ये बात

महेश बाबू के ग्रीन इंडिया चैलेंज को विजय ने किया स्वीकार

22 अगस्त को चिरंजीवी अपने फैंस को देंगे दोहरी ट्रीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -