अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहते है बाबिल खान

Apr 21 2021 12:51 PM
अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहते है बाबिल खान

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके बेटे बाबिल खान ने अपने पिता की लिगेसी को आगे बढ़ाने के लिए अपनी रूचि दिखाना शुरू कर दिया है। बाबिल भी अपने पिता की तरह ही महान एक्टर बनने का सपना देखते हैं और इसके लिए वो कड़ी मेहनत करने के लिए भी तैयार है। बाबिल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने पिता और अमिताभ बच्चन की यादगार तस्वीर साझा की है जिसमें वो दोनों एक दूसरे को गले लगाते दिखाई दे रहे है।

बाबिल ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन के साथ कार्य करना उनका सबसे बड़ा सपना है और वो इसे पूरा करके रहेंगे। बाबिल ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "मैं आसानी से दुखी हो जाता हूं और इसके बाद मैं नखरे दिखाने लगता हूं और फिर मुझे एहसास होता है कि बाबा के फैंस प्रेम से भरे हैं और इसलिए नफरतों को नजरअंदाज करना चाहिए। एक दिन जब मैं योग्य बन जाऊंगा, अपनी कड़ी मेहनत और सब्र के साथ तब मैं बाबा के फैंस को प्राउड फील कराऊंगा। आई लव यू।"

इसी के साथ बाबिल ने आगे लिखा, "एक दिन आपके साथ काम करूंगा अमिताभ बच्चन सर।" बता दें कि बाबिल जल्द ही लैला मजनू स्टार तृप्ति डिमरी के साथ मूवी Qala के द्वारा  बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले है। इस फिल्म का निर्माण अनुष्का शर्मा कर रही हैं और इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

इस रामनवमी के पर्व पर सुने ये खास गीत

रामनवमी के अवसर पर अक्षय ने दी खास अंदाज़ में बधाई

हिंदी-मराठी फिल्मों के अभिनेता किशोर ने दुनिया को कहा अलविदा