हिंदी-मराठी फिल्मों के अभिनेता किशोर ने दुनिया को कहा अलविदा

Apr 21 2021 09:10 AM
हिंदी-मराठी फिल्मों के अभिनेता किशोर ने दुनिया को कहा अलविदा

हिंदी-मराठी फिल्मों के अभिनेता किशोर नंदलास्कर ने मंगलवार को अंतिम सांस ली। कोरोना वायरस के साथ सप्ताह भर की लड़ाई के बाद मंगलवार दोपहर उनका निधन हो गया। अभिनेता के पोते ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा, “उन्हें पिछले बुधवार को ठाणे के एक कोविड देखभाल केंद्र में भर्ती कराया गया था। 

आज दोपहर करीब साढ़े बारह बजे उनका निधन हो गया। अंतिम संस्कार आज शाम को होगा। ” इस खबर के जाने के बाद, हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से दिवंगत कलाकार को श्रद्धांजलि दी। मनोज वाजपेयी जैसे अभिनेताओं ने ट्विटर पर लिखा, “दुखद समाचार !!! भगवान उनकी आत्मा को शांति दे, ”जबकि अमृता सुभाष ने ट्विटर पर पोस्ट किया,“ # किशोरशांडलास्कर कोविड के कारण गुजर गए, हमने एक महान अभिनेता को खो दिया है! समय की उनकी भावना अचूक थी। 

आपको किशोर काका को सलाम। ” अभिनेता किशोर नंदलास्कर एक प्रसिद्ध मराठी अभिनेता थे। इना मीना डिका, धमाल बोइला गणाछी, करामती कोट, पूर्ण सत्या, ईश्या, येदियानी जात्रा और हंटश जैसी फिल्मों में उन्हें कई यादगार भूमिकाएँ निभाई गईं। उन्हें आखिरी बार मराठी फिल्म मिस यू मिस में देखा गया था। जबकि वह एक हिंदी फिल्म कलाकार भी थे, फिल्मों के कुछ नाम उन्होंने गोविंदा की जीस देश में कभी लौट आओ, वास्तु, सिंघम और सिम्बा में अभिनय किया।

हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड ने किया बड़ा ऐलान, बंद किया कारखानों में वाहन उत्पादन

देहरादून में बढ़ रहे संक्रमण के मामले, हर मिनट आ रहे कई पॉजिटिव केस

चलती रोडवेज बस में भपकी आग, यात्रियों में मचा हाहाकार