इरफान आजकल साड़ी पहनना सीख रहे है, देखिये..
इरफान आजकल साड़ी पहनना सीख रहे है, देखिये..
Share:

बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान जो की काफी समय के बाद फिर से अपनी फिल्मो के चलते व्यस्त है. सुनने में आया है की अभी तो इरफ़ान खान अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम है  'करीब करीब-सिंगल' व खबरों के मुताबिक अभी कुछ समय पूर्व ही हमे अभिनेता इरफ़ान खान अपनी इस फिल्म की शूटिंग के चलते रेवाड़ी जंक्शन पर नजर आए थे.

अब मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है और दोनों ने परमार्थ निकेतन गंगा घाट पर फिल्म के कई दृश्यों की शूटिंग की है. आपको बता दें की इरफान खान अपनी  इस फिल्म के अलावा हमे एक और फिल्म  में भी हमे नजर आने वाले है. जी हाँ इरफ़ान कि एक और फिल्म है.

जिसका नाम है 'हिंदी मीडियम' खबर है कि फिल्म में इरफान कपड़ों की दुकान के मालिक का रोल निभाएंगे. जिसके लिए आजकल इरफ़ान खान महिलाओ के पसन्दीदा परिधान साड़ी में उलझे रहते है. अभिनेता इरफान खान ने अपनी इस फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है. हिंदी मीडियम फिल्म की शूटिंग अभी फ़िलहाल दिल्ली के चांदनी चौक, आनंद लोक, करोल बाग और संगम विहार जैसी रियल लोकेशन्स पर चल रही है. जिसके लिए इरफ़ान खान आजकल साड़ियां पहनना सिख रहे है. एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने भी आई है. इसमें इरफान साड़ी पहने दिख रहे हैं. 

अब पाकिस्तानी सवा कमर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे इरफ़ान खान

गंगटोक में मिला इरफ़ान को फेन्स का अनोखा प्यार, उमड़ा जन सैलाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -