इरफ़ान की ‘नो बेड ऑफ रेजेज’ बांग्लादेश में हुई बैन
इरफ़ान की ‘नो बेड ऑफ रेजेज’ बांग्लादेश में हुई बैन
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार इरफ़ान खान के लिए बांग्लादेश से एक दुखद समाचार आया है. खबरों के मुताबिक पता चला है की उनकी एक फिल्म है जिसका नाम है ‘नो बेड ऑफ रेजेज’ जिसके बारे में पता चला है की उनकी इस फिल्म को बांग्लादेश ने अपने देश में बैन कर दिया है. अपनी इस फिल्म के बैन पर इरफ़ान खान भी काफी चिंतित है व उन्होंने दुःख भी जताया है.

आपको बता दे की इस फिल्म का निर्माण बांग्लादेशी फिल्मकार मुस्तफा सरवर फारूकी और इरफान ने मिल कर किया है. अगर इस फिल्म पर प्रकाश डाला जाए तो बांग्लादेशी और भारतीय मीडिया में इस तरह की अटकले हैं कि यह फिल्म दिवंगत बांग्लादेशी लेखक और फिल्मकार हूमायूं अहमद के जीवन पर आधारित है जिन्होंने 27 साल पुरानी शादी को तोड़कर अपने से छोटी अभिनेत्री से विवाह किया था.

अभिनेता इरफ़ान खान ने इस फिल्म में जावेद हसन नामक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है जो पत्नी को तलाक देता है और अपनी बेटी की सहपाठी रही अभिनेत्री से विवाह करता है. इरफान ने कहा, ‘‘मुझे जानकार हैरानी हुई कि बांग्लादेश की सरकार ने फिल्म को प्रतिबंधित कर दिया है. यह एक मानवीय कहानी है जो पुरूष और स्त्री के बीच के संबंध को दर्शाती है. अगर इसे दिखाया जाएगा तो समाज को इससे क्या नुकसान होगा?’’

इरफ़ान की 'करीब करीब-सिंगल' में तीर्थनगरी....

गर्म-गर्म पकौड़ों को देख खुद को रोक नहीं पाया मदारी....Watch Pics

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -