इरफ़ान खान के फैंस के लिए आई एक और खुशखबरी
इरफ़ान खान के फैंस के लिए आई एक और खुशखबरी
Share:

बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान काफी लम्बे समय से बीमारी की चपेट में हैं जिसके चलते वो लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. इसी पर उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है कि वो जल्दी ही मुंबई लौटने वाले हैं. इस बीमारी से जूझते हुए उन्हें लगभग एक साल होता जा रहा है और धीरे-धीरे रिकवर भी कर रहे हैं. इसी बीच ये खुशखबरी आई है. इरफ़ान के फैंस चाहते हैं वो जल्दी ही लौट आये और फिल्मों में काम फिर से शुरू कर दें. 

रणवीर से शादी के बाद भी एक्स के साथ दिखेंगी दीपिका ?

खबरों की मानें तो, इरफ़ान खान एक दो दिन में मुंबई लौट कर आ जायेंगे. लौटने के बाद उनके पास काफी सारा काम है जिसे वो पूरा करने वाले हैं. बताया जा रहा है आते ही वो अपनी आने वाली फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग में व्यस्त हो जायेंगे. इस फिल्म का पहले भी एक पार्ट आ चुका है जो बेहद ही सुपरहिट रहा था और उसके बाद अब इसका सीक्वल बनाने की तयारी चल रही है. इस पर बात तब से चल रही है जब फिल्म मेकर्स इरफ़ान से मिलने लंदन गए थे और वहीं पर उन्होंने इरफ़ान को इसकी कहानी सुनाई थी जो उन्हें काफी पसंद भी आई और फिल्म के हां भी कह दिया.

'सिंबा' में फिल्म 'गोलमाल' कास्ट की एंट्री जानिए क्या है पूरा मामला

'हिंदी मीडियम' पिछले साल रिलीज़ हुई थी जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस सबा कमर भी थी. फिल्म में दोनों की एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया था. इस फिल्म ने चीन में काफी अच्छी कमाई की थी और बॉलीवुड फिल्मों का रिकॉर्ड तोडा था. इरफान खान की आखिरी फिल्म 'कारवां' थी जिसमें दलकीर सलमान और मिथिला पालकर मुख्य भूमिका में थे.  

बॉलीवुड अपडेट्स...

तलाकशुदा करिश्मा कपूर को लेकर आई शॉकिंग खबर, बॉयफ्रेंड के साथ किया ऐसा काम

इस बार बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट होगा किंग खान का बर्थडे बैश, ऐसे हो रही प्लानिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -