शादी से पहले निक ने प्रियंका के लिए ख़रीदा इतना आलिशान घर, करोड़ों में है कीमत
शादी से पहले निक ने प्रियंका के लिए ख़रीदा इतना आलिशान घर, करोड़ों में है कीमत
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की चर्चाएं बड़े ही जोरों-शोरों से चल रहीं हैं. प्रियंका और निक ने अगस्त में सगाई कर अपने रिश्ते की ऑफिशियल घोषणा की थी. दोनों इस समय विदेश में साथ में समय बिता रहे हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें वो निक को गले लगाती हुईं नजर आ रहीं थीं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि निक ने अपनी होने वाली पत्नी प्रियंका के लिए लॉस एंजेलिस में एक घर ख़रीदा है.

बताया जा रहा है कि शादी के बाद ये कपल इसी घर को अपना आशियाना बनाने वाले हैं. ये घर इतना शानदार है कि आप भी इसे देखकर दीवाने हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक के इस ड्रीम हाउस की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. तस्वीरों में देखकर ही आप निक और प्रियंका के इस आलिशान भवन की खूबसूरती का अंदाजा लगा सकते हैं. अब जब घर इतना शानदार हो तो इसकी कीमत भी बहुत ज्यादा होगी. तो चलिए हम आपको ज्यादा इंतजार ना करवाते हुए इस घर की कीमत भी बता ही देते हैं.

निक ने अपनी फ्यूचर पार्टनर प्रियंका के लिए पूरे 6.5 मिलियन डॉलर यानि करीब 47 करोड़ 55 लाख रूपए का घर ख़रीदा है. सुनकर आप भी हैरान हो गए ना लेकिन देसी गर्ल इस आलिशान भवन में ही निक के साथ पूरी जिंदगी गुजारने वाली है. आपको बता दें इन दिनों निक और प्रियंका की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. अब तो सभी को इस कपल की शादी की तारीख जानने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

मंगेतर निक को गले लगाते हुए प्रियंका ने शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर

खुशखबरी... प्रियंका के बाद जल्द ही होगी परिणीति की भी शादी!!

अपनी शादी में इतना खास लहंगा पहनेंगी प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -