सुतापा सिकदर ने शेयर की बेटे बाबिल और दिवंगत पति इरफान खान की अनसीन तस्वीर
सुतापा सिकदर ने शेयर की बेटे बाबिल और दिवंगत पति इरफान खान की अनसीन तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान को याद कर फैंस की आँखे हमेशा नम हो जाती हैं। वहीं उनकी पत्नी सुतापा सिकदर भी उनकी यादों में डूबी रहती हैं और अपने बेटे के सहारे समय गुजार रहीं हैं। आए दिन इरफ़ान के बड़े बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर पोस्ट व थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद करते रहते हैं। अब इन सभी के बीच दिवंगत अभिनेता की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता पुत्र की बातचीत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। आप देख सकते हैं इस थ्रोबैक तस्वीर में पिता पुत्र की जोड़ी गहन चर्चा करती दिख रही है। जी दरअसल इस तस्वीर में शेयर कर सुतापा ने बताया कि ये फोटो एक फिल्म के सेट का है, जहां दिवंगत अभिनेता और बाबिल की जोडी़ ने कैमरे के पीछे काम किया था।

आप देख सकते हैं इस अनदेखे फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सुतापा ने कैप्शन लिखा, 'जब पिता और पुत्र एक ही फिल्म ऑन और ऑफ कैमरे पर काम करते हैं। मुझे नहीं पता कि वो क्या चर्चा कर रहे थे। लेकिन ये हमेशा जीवन और मृत्यु की बात लगती थी। चाहे आज के नींबू पानी के स्वाद में अंतर हो।' इस तस्वीर को शेयर कर सुतापा ने आगे पूछा 'क्या इरफान आपको हमारी बातचीत की याद आती है। हालाँकि बाबिल को इनकी बहुत याद आती है। बाबिल क्या तुम मुझे अपने जीवन की बातचीत के लिए दूसरा सबसे अच्छा साथी चुन सकते हो। मुझे पता है कि आप जो शून्य महसूस कर रहे हैं, मैं उसको कभी नहीं भर सकती।'

आप सभी को बता दें कि फिल्म निर्देशक और इरफ़ान के दोस्त अनूप सिंह ने उनकी बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर श्रद्धांजलि देते हुए इरफान: डायलॉग्स विद द विंड नामक बुक कि घोषणा की थी। जी हाँ और इस किताब में दिवंगत अभिनेता के जीवन और कला के उत्सव को दिखाया जाएगा। यह किताब इस साल 14 फरवरी को आधिकारिक रूप से रिलीज होगी। आपको हम यह भी बता दें कि इरफान का निधन 29 अप्रैल, 2022 को लंबी बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के चलते हो गया और उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली।

नेहा कक्कड़ पर चढ़ा पुष्प का बुखार, रेत पर बैठकर किया डांस

इस एक्टर ने बेचा अपना आलीशान घर, जानिए क्या है कीमत

मिर्जापुर-3 को लेकर पंकज त्रिपाठी ने दिए खास संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -