हॉलीवुड फिल्म 'पजल' के लिए मदारी है उत्साहित...
हॉलीवुड फिल्म 'पजल' के लिए मदारी है उत्साहित...
Share:

अभिनेता इरफ़ान खान के बारे में तो आप जानते ही है जो के देखा जाए तो काफी अच्छी खासी व सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके है तथा बॉलीवुड क्या इरफ़ान ने तो हॉलीवुड की फिल्मो में भी अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. बात करे अगर हम इरफ़ान खान के बारे में तो जनाब अभी तो इरफ़ान खान अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'हिंदी मीडियम' के चलते आजकल सुर्खियों में चल रहे है. इस फिल्म में हमे उनके साथ में पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर नजर आने वाली है.

वैसे भी अब बॉलीवुड की फिल्मो में पाकिस्तानी कलाकारों का आना जाना आम बात हो गई है. जी हाँ, फिल्म में हमे इरफ़ान खान व सबा का शानदार अभिनय देखने को मिलने वाला है. अपनी इस फिल्म के लिए इन दोनों को ही काफी आस भी बंधी हुई है. फिल्म के पहले भी पोस्टर रिलीज हो चुके है. तथा फिल्म के ट्रेलर में भी हमे इरफ़ान खान व सबा कमर का शानदार रूप नजर आया है. सुनने में आया है की इरफ़ान खान अपनी इस फिल्म के बाद अब अपनी एक और हॉलीवुड फिल्म 'पजल' के चलते आजकल उत्साहित है.

यह फिल्म ऑस्कर विजेता ‘लिटिल मिस सनशाइन’ के निर्माण के लिए पहचानी जाने वाले न्यू यॉर्क स्थित 'बिग बीच फिल्म्स' द्वारा निर्मित होगी. बता दे की इरफ़ान खान की यह हॉलीवुड फिल्म पजल जो के 40 महिलाओं की कहानी पर आधारित है. इरफान ने कहा, ‘मैं इस टीम के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, जिसने ‘लिटिल मिस सनशाइन’ और ‘लविंग’ जैसी फिल्मों के साथ काम किया है.’        

फिल्म इंडस्ट्री में हावी अंग्रेजी पर इरफान ने कहा...

अपनी फिल्म हिंदी मीडियम के बारे में इग्लिश मीडियम के बच्चो से क्या कह रहे इरफ़ान खान


  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -