काफी समय बाद इरफ़ान ने फैंस के नाम लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज
काफी समय बाद इरफ़ान ने फैंस के नाम लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज
Share:

बॉलिवुड के चहेते ऐक्टर्स में से एक इरफान खान ने अब बीमारी से बाहर निकलकर आये हैं. फैंस के लिए ये ख़ुशी की बात है कि वो जल्दी ही बॉलीवुड में वापस आ सकते हैं. इरफान हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे. इरफ़ान ने अपने चाहने वालों के लिए उन्होंने ट्विटर पर दिल को छू जाने वाला एक प्यारा सा संदेश भेजा है. इरफान ने अपने इस पोस्ट में कहा था कि वह न्यूरोऐंडोक्राइन ट्यूमर (एक प्रकार का कैंसर) से जूझ रहे हैं. इस दौरान फैन्स सोशल मीडिया पर उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामनाएं करते हुए संदेश भेजते रहे. लंबे समय से फिल्मों से दूर चल रहे इरफान पिछले दिनों मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए, जिन्हें देखकर फैन्स में उत्साह नजर आ रहा है.

इसके अलावा इरफान ने आखिरकार सोशल साइट ट्विटर के जरिए उन सभी के लिए दिल को छू जाने वाली कुछ बातें कही हैं, जो उनकी जल्द रिकवरी की कामना कर रहे थे. उन्होंने अपने इस पोस्ट में अपने चाहने वालों को उनके सपॉर्ट और प्यार के लिए दिल से उनका शुक्रिया अदा किया है, जिनकी वजह से उन्हें ठीक होने में मदद मिली. सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा है कि अपने इन्ही चाहनेवालों के बीच अब वह लौट आए हैं. आप भी पढ़िए उनकी ये बातें.

इस बीच कई ऐसी खबरें आईं, जिसमें कहा जा रहा था कि इरफान जल्द ही 'हिन्दी मीडियम 2' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वह पहली बार करीना कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. प्रड्यूसर दिनेश विजान पहले ही कन्फर्म कर चुके हैं कि चाहे इरफान को रिकवर करने में जितना भी वक्त लगे, 'हिन्दी मीडियम' का सीक्वल तभी शूट होगा जब वह फिट हो जाएंगे.  

लेटेस्ट तस्वीरों में काफी फिट दिखे इरफ़ान खान, देखें वीडियो

अब इरफान खान संग इश्क फरमाएगी करीना, पहली बार करेगी इस तरह का ख़ास रोल !

हिंदी मीडियम नहीं होगा फिल्म का नाम, जानें नया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -