इरफ़ान नहीं बनेंगे रणबीर के पापा
इरफ़ान नहीं बनेंगे रणबीर के पापा
Share:

इरफ़ान खान की एक्टिंग की चर्चा आज कल हर तरफ हो रही है. फिल्म "पीकू" में उनकी भूमिका ने दर्शको दिल पर अपनी छाप छोड़ दी है. ऐसे में हर कोई चाहता है कि इरफ़ान उनकी फिल्म का हिस्सा बने. ऐसी ही कुछ आरज़ू लिए" जग्गा जासूस "कि टीम भी बैठी हुई थी. लेकिन इरफ़ान खान ने उनकी उम्मीदो पर पानी फेर दिया है. रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' का दर्शको को काफी दिनों से इन्तेजार है.

लेकिन फिल्म की शूटिंग में अभी काफी अड़चने आ रही है. ताजा जानकारी के अनुसार इरफान खान ने गोविंदा को रिप्लेस कर रणबीर कपूर के पिता का रोल करने से इनकार कर दिया है. फिल्म में रणबीर कपूर के पिता कि भूमिका को लेकर काफी परेशानी आ रही  है .6 महीनों से अटकलें लगाई जा रही थीं कि 'जग्गा जासूस' से गोविंदा को टाटा बाय बाय कर दिया गया है . गोविंदा ने शुरुआत में रणबीर के सौतेले पिता के रोल के लिए कुछ दिनों तक शूटिंग भी कि ,लेकिन उन्हें अनिल कपूर से रिप्लेस कर दिया गया. 

खबर मिली है कि फिल्म निर्माता गोविंदा के शूट किए भाग से नाखुश थे. गोविंदा का अंदाज़ टीम को पसंद नहीं अाया . फिर सुनने में आया कि निर्माता उस रोल के लिए इरफान खान को साइन कर फिल्म को दोबारा शूट करना चाहते थे.  पहले तो इरफान ने इस ऑफर के बारे में विचार भी किया था , लेकिन फिल्म में  पीकू में  इरफ़ान -दीपिका पादुकोण की सीधी सादी प्रेम काफी के साथ उनकी  केमिस्ट्री को स्क्रीन पर काफी पसंद किया गया, तो फिल्म में रणबीर के पिता का रोल करने से उन्होंने इंकार कर दिया है. 

फिलहाल इरफ़ान खान अपने  हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'इन्फर्नो' की शूटिंग के लिए यूएस में है. मुंबई में शूट हो रही 'जग्गा जासूस' रणबीर और डायरेक्टर अनुराग बासु का एक जॉइंट प्रोडक्शन वेंचर है. गोविंदा ने पिछली जुलाई में फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए केप टाउन में शूटिंग की थी.अब "जग्गा जासूस" कि टीम के लिए दुविधा है .फिल्म  में पिता किरदार आखिर किसे दिया जाए, 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -