नियमों में कुछ देर रात के बदलाव के बाद फिर खोले जाएंगे इंडोर डाइनिंग सेट शोरूम
नियमों में कुछ देर रात के बदलाव के बाद फिर खोले जाएंगे इंडोर डाइनिंग सेट शोरूम
Share:

डबलिन: डबलिन में हजारों पब और रेस्तरां महीनों में पहली बार आज इनडोर आतिथ्य के लिए अपने दरवाजे फिर से खोल रहे हैं। देश भर के रेस्तरां, बार, कैफे और फूड कोर्ट को उन ग्राहकों को इनडोर सेवाएं प्रदान करने की अनुमति दी गई है, जिन्हें कोविड -19 के खिलाफ पूरी तरह से टीका लगाया गया है या पिछले छह महीनों में इस बीमारी से उबर चुके हैं, साथ ही साथ 18 साल से कम उम्र के बच्चों को भी। नए सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार देखभाल।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, आयरलैंड ने फरवरी 2020 के अंत में देश में महामारी फैलने के बाद से 16 महीने से अधिक समय के लिए इनडोर आतिथ्य सेवाओं पर प्रतिबंध लगा दिया था, जिससे उसके आतिथ्य क्षेत्र को भारी नुकसान हुआ था, जिसने महामारी से पहले अनुमानित 180,000 लोगों को रोजगार दिया था।

अब, ग्राहकों को इनडोर हॉस्पिटैलिटी वेन्यू में प्रवेश करने से पहले अपना ईयू डिजिटल कोविड प्रमाणपत्र या प्रतिरक्षा का अन्य वैध प्रमाण दिखाना होगा। उन्हें अपना फोटो पहचान पत्र भी लाना होगा। बच्चों को प्रतिरक्षा का प्रमाण नहीं दिखाना होगा, लेकिन परिसर में उनकी उम्र की जांच की जा सकती है, 18 वर्ष से कम आयु वालों को छूट दी जाएगी। ग्राहकों को बैठने के दौरान हर समय फेस कवर पहनना अनिवार्य होगा। एक टेबल पर अधिकतम 13 या उससे अधिक उम्र के छह लोगों को परोसा जा सकता है। इस सीमा में 12 वर्ष से कम उम्र के बच्चे शामिल नहीं हैं। ग्राहक कितने समय तक रह सकते हैं, इसकी कोई समय सीमा नहीं है, लेकिन सभी व्यवसायों को रात 11.30 बजे बंद होना चाहिए। जबकि इनडोर आतिथ्य सेवाओं को फिर से खोलने का व्यवसायों और उपभोक्ताओं द्वारा व्यापक रूप से स्वागत किया जाता है, यह स्थानीय सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों और निवासियों के बीच भी चिंता पैदा करता है।

अपनी अनोखी फोटो शेयर कर बोली राधिका आप्टे- हर कोई जानवर है, मैं मेंढक जैसी दिखती हूं...

राज कुंद्रा मामले में गवाह बने कर्मचारियों का बड़ा खुलासा, बोले- राज ने कहा था कि...

बॉलीवुड नहीं बल्कि इस साउथ सुपरस्टार के साथ कृति सेनन ने किया था डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -