राज कुंद्रा मामले में गवाह बने कर्मचारियों का बड़ा खुलासा, बोले- राज ने कहा था कि...

हाल ही में यह जानकारी सामने आई थी कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज के 4 कर्मियों ने कारोबारी राज कुंद्रा के खिलाफ गवाही देने का निर्णय लिया है। इस बीच अब कुछ ऑनलाइन रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि इन कर्मियों ने यह स्वीकार किया है कि उनसे हॉटशॉट्स पर उपस्थित आपत्तिजनक क्लिप्स को हटाने के लिए बोला गया था। यही वो अश्लील कंटेंट है जिसके बारे में पुलिस का कहना ​​था कि इसका उपयोग स्ट्रीम करने के लिए किया गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वियान इंडस्ट्रीज के इन चार कर्मचारियों से राज कुंद्रा को सामने बिठाकर मुंबई अपराध शाखा के अफसरों ने पूछताछ की थी टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बीच अब इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) का एक कर्मचारी भी कथित तौर पर इस केस में मददगार पाया गया है हालांकि, अपराध शाखा की तरफ से इन दावों को लेकर कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है कर्मियों ने कहा कि हमसे हॉटशॉट्स से अश्लील कंटेंट हटाने को कहा गया था 

वही पहले यह जानकारी सामने आई थी कि राज कुंद्रा की कंपनी के इन 4 कर्मियों ने गवाह बनने के पश्चात् इस एडल्ट कंटेंट के रैकेट के संचालन की पूरी खबर मुंबई अपराध शाखा की प्रॉपर्टी सेल को सौंप दी है। चार व्यक्तियों के गवाह बनने की खबर से राज कुंद्रा की नींद उड़ी हुई है, क्योंकि इन गवाहों के बयान के आधार पर मुंबई अपराध शाखा का शिकंजा राज कुंद्रा एवं इस रैकेट से संबंधित व्यक्तियों पर और कसता जा रहा है। फिलहाल, जेल में बंद राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत आज समाप्त हो रही है। राज कुंद्रा को आज पुलिस अदालत में पेश करेगी।

बॉलीवुड नहीं बल्कि इस साउथ सुपरस्टार के साथ कृति सेनन ने किया था डेब्यू

आर्थिक तंगी का शिकार हुआ यह अभिनेता, फीस ना भरने पर स्कूल से बेटी को निकाला

कृति सेनन के जन्मदिन पर रिलीज हुई फिल्म 'मिमी', स्टार्स बोले- 'डबल सेलिब्रेशन है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -