आमिर की बेटी की तस्वीर हुई वायरल, जानिये कौन है साथ
आमिर की बेटी की तस्वीर हुई वायरल, जानिये कौन है साथ
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा स्वतंत्र विचार रखने वाली इरा अक्सर अपने नए लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं इरा अपने फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं। वही ऐसे में इरा ने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर किया है। जिसके बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स के लिए चर्चा का विषय बन गया है। असल में इंस्टाग्राम पर इरा ने जो तस्वीर साझा की है।वही  उस फोटो में इरा लाल रंग की वंडर-वुमन वाली टी-शर्ट पहने दिख रहीं हैं। इतना ही नहीं, फोटो में इरा के साथ एक शख्स भी नजर आ रहे हैं। 

इसके अलावा उस शख्स ने इरा के साथ ट्यूनिंग की है और सुपरमैन टी-शर्ट पहनी है। इस पोस्ट के वायरल होने के साथ ही इरा के फैंस जानना चाह रहे हैं कि आखिर कौन है ये शख्स।वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये शख्स और कोई नहीं बल्कि सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपूर शिखरे हैं। वही नुपूर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी फिटनेस तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।वैसे करियर की बात करें तो इरा ने अपने लिए एक्टिंग को नहीं बल्कि डायरेक्शन को चुना है। इसकी शुरुआत इरा ने फिल्म से नहीं बल्कि एक ग्रीक प्ले यूरिपिड्स' मीडिया' से की है। 

बीते साल दिसंबर में इस प्ले का प्रीमियर भी किया गया था।  जिसमें इरा के भाई जुनैद और हेजल कीच मुख्य भूमिका में थे। ऐसा बताया जा रहा है कि इरा, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। इसके अलावा बात इरा की निजी जिंदगी की करें तो इरा मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं। इरा अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। इतना ही नहीं इरा अपने ब्वायफ्रेंड के साथ तस्वीरें  सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

न्यूजीलैंड से हार के बाद दर्शकों ने लगाए 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' के नारे, देख रुके विराट और...

आपका काम जानकर लोग क्या सोचते हैं, अमिताभ बच्चन ने बताया इसका असली मतलब

जयेशभाई जोरदार की शूटिंग हुयी पूरी, रणवीर ने दिया अपना दो सौ प्रतिशत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -