आपका काम जानकर लोग क्या सोचते हैं, अमिताभ बच्चन ने बताया इसका असली मतलब
आपका काम जानकर लोग क्या सोचते हैं, अमिताभ बच्चन ने बताया इसका असली मतलब
Share:

आप सभी जानते हैं कि अभिनेता अमिताभ बच्चन ट्विटर पर कितना ऐक्टिव रहते हैं. अपना ब्लॉग लिखने के अलावा वह ट्विटर पर अपने फैन्स से मुखातिब होना और उन्हें सलाह देने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. वह जितना ऐक्टिव रील लाइफ में दिखाई देते हैं, उतने ही ऐक्टिव वह रियल लाइफ में भी रहते हैं. समय-समय पर वह अपने फैन्स को नई-नई चीजों के बारे में जानकारी भी देते रहते हैं. अमिताभ बच्चन ने हाल ही एक ऐसी बात बताई है जिससे अक्सर लोगों को दो-चार होना पड़ता है. हम में से लगभग हर किसी को एक सवाल का जरूर सामना करना पड़ा है. वह सवाल है काम को लेकर. मसलन, कोई भी पूछ लेता है कि क्या काम करते हैं? हम उसका जवाब भी दे देते हैं. सोचते हैं कि उसे मालूम नहीं है और इसलिए वह पूछ रहा है.

पर क्या आप जानते हैं कि लोग ऐसा क्यों पूछते हैं? इससे वे क्या हिसाब लगाते हैं? शायद नहीं. लेकिन अमिताभ बच्चन के पास इसका जवाब है. उनके अनुसार, लोग जब पूछते है कि आप क्या काम करते है. तो असल में वे हिसाब लगाते है कि आपको कितनी इज़्ज़त देनी है. यानी एक व्यक्ति की पूछ उसके काम की वजह से होती है. बिग बी की इस पोस्ट पर फैन्स ने खूब कॉमेंट किया और लिखा कि उनके लिए वही पहले इंसान हैं जो इज्जत और तारीफ के हकदार हैं क्योंकि उन्होंने सारी उम्र दिन-रात काम किया है. वहीं कुछ यूजर्स, को उनके इस पोस्ट से मोटिवेशन भी मिला हैं. 

बता दें की अमिताभ के ट्विटर पर 40 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. उन्होंने शाहरुख खान और बाकी कई स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है. अगर  फिल्मों की बात करें, तो बिग बी 'झुंड', 'चेहरे', 'गुलाबो सिताबो' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्‍मों में दिखाई देंगे.

फैंस की उमड़ती भीड़ में सारा को बचाने पहुंचे कार्तिक, देखिये वीडियो

पीएम मोदी के बयान पर इस प्रोड्यूसर ने की तारीफ, कहा -'कश्मीरियत तब नष्ट हो गई जब...'

बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा कमाई करते है यह संगीतकार, इनकम जानकार हो जाएंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -