बिकिनी पहन पापा के सामने आईरा ने काटा केक, ट्रोलर्स बोले- 'बेशर्म बाप बेटी'
बिकिनी पहन पापा के सामने आईरा ने काटा केक, ट्रोलर्स बोले- 'बेशर्म बाप बेटी'
Share:

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा ने बीते दिनों अपना जन्मदिन मनाया है। वैसे आइरा ने भले ही फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह अक्सर की खबरों में बनी रहती हैं। जी हाँ, कभी अपनी नयी पोस्ट तो कभी अपने नए वीडियो के चलते आइरा चर्चाओं में रहती हैं। इन सभी के बीच एक बार फिर आइरा सुर्खियों में आ गईं हैं। जी दरअसल आइरा के खबरों में आने की वजह उनका बर्थडे है। बीते 8 मई को आइरा ने 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस दौरान उनका जो लुक रहा, उसी के चलते वह ट्रोल हो रहीं हैं। जी दरअसल उनके इस दिन को उन्होंने पापा आमिर खान, माॅम रीना दत्ता और सौतेले भाई आजाद संग मनाया। जी हाँ और इस बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

आप देख सकते हैं वायरल तस्वीर में आइरा मल्टी कलर की बिकिनी पहनकर केक काटती दिख रही हैं। वहीं ईयरिंग्स और फंकी शेड्स से आइरा ने लुक को पूरा किया है। इस दौरान उनके बगल में उनके पापा आमिर खान और सौतेला भाई आजाद भी हैं। उन दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है कि सभी ने केक काटने से पहले पूल में जमकर एंजॉय किया।

आप देख सकते हैं आइरा की दूसरी तरफ उनकी मां और आमिर की एक्स वाइफ रीना भी खड़ी दिखाई दे रही हैं। हालाँकि अब आइरा को ट्रोल किया जा रहा है। कई लोग आइरा के लुक से नाखुश दिखे। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'बहुत पारिवारिक माहौल है।' दूसरी तरफ एक अन्य यूजर ने लिखा-'ये बर्थडे है कि पूल पार्टी।' एक ने लिखा-'ऐसे कौन मनाता है बर्थडे।' इसके अलावा एक ने तो आमिर और आइरा दोनों को बेशर्म कह डाला है।

'जब मैंने पहली बार फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो मेरे रौंगटे खड़े हो गए थे', पृथ्वीराज को लेकर बोले अक्षय कुमार

'समायरा ने मेरा नंबर एक बुरी सौतेली मां...', सौतेली बेटी को लेकर दीया मिर्जा ने किया चौकाने वाला खुलासा

शर्टलेस होकर आमिर ने मनाया बेटी का जन्मदिन, बिकिनी पहन आयरा ने काटा केक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -