तमिलनाडु में छात्रों को पहचान पत्र दिखाकर परिवहन बसों में मुफ्त यात्रा की मिलेगी अनुमति
तमिलनाडु में छात्रों को पहचान पत्र दिखाकर परिवहन बसों में मुफ्त यात्रा की मिलेगी अनुमति
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में 9 से 12 तक की शारीरिक कक्षाएं फिर से शुरू करने के साथ, राज्य के परिवहन मंत्री ने आदेश दिया है कि छात्र अपने स्कूल के पहचान पत्र दिखाकर सरकारी बसों में मुफ्त में यात्रा कर सकते हैं। परिवहन मंत्री आरएस राजकन्नप्पन ने इसकी घोषणा की। उन्होंने कहा कि स्कूल यूनिफॉर्म पहनने वाले छात्रों को भी बस पास उपलब्ध होने तक बसों में मुफ्त यात्रा की अनुमति दी जाएगी।

मंत्री ने बयान में आगे कहा कि सरकारी कॉलेजों, पॉलिटेक्निक और औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों (आईटीआई) के छात्रों को भी राज्य परिवहन उपक्रमों में मुफ्त यात्रा करने की अनुमति दी जाएगी। तमिलनाडु सरकार ने एक आदेश जारी किया है जिसमें कहा गया है कि केरल के कॉलेज के छात्र जो तमिलनाडु में पढ़ रहे हैं, उन्हें तमिलनाडु पहुंचने के 72 घंटे के भीतर टीकाकरण प्रमाण पत्र और आरटी-पीसीआर नकारात्मक प्रमाण पत्र लेना होगा। यह, राज्य के उच्च शिक्षा विभाग के अनुसार, उस राज्य में ताजा कोविड मामलों की उच्च दर के कारण है।

इस बीच, मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने राज्य में प्रचलित कोविड -19 स्थिति की समीक्षा के लिए सोमवार को अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की, क्योंकि स्कूल 1 सितंबर, बुधवार को फिर से खुलने वाले हैं। मुख्यमंत्री ने माता-पिता और छात्रों से मास्क पहनने, शारीरिक दूरी सुनिश्चित करने और राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए कोविड -19 प्रोटोकॉल पर दिशानिर्देशों का पालन करने का भी अनुरोध किया।

मूसलाधार बारिश के कारण 5 लोगों की गई जान, आपदा प्रभावित क्षेत्र पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी

'प्यार का चक्कर छोड़कर करियर पर ध्यान दो...' बोलकर फांसी के फंदे पर झूला परमजीत

जम्मू-कश्मीर से पकड़ा गया 17 वर्षीय अफगानी लड़का, पूछताछ में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -