बर्गर किंग का आईपीओ आवंटन का दर्जा आज हुआ घोषित
बर्गर किंग का आईपीओ आवंटन का दर्जा आज हुआ घोषित
Share:

बर्गर किंग इंडिया इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग (आईपीओ) कैलेंडर वर्ष 2020 में दूसरा सबसे अधिक सब्सक्राइबर ऑफर बन गया। 14 दिसंबर को सूचीबद्ध होने की उम्मीद है कि निवेशक अपने आवंटन की स्थिति की जांच कर सकते हैं। जो IPO की रजिस्ट्रार है, या बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज की है। बर्गर किंग इंडिया आईपीओ एक भारी सदस्यता वाला मुद्दा था जो पिछले शुक्रवार को बंद हो गया और 156.65 बार बोलियाँ प्राप्त हुईं। आईपीओ की कीमत 59-60 रुपये थी, जिससे यह एक आकर्षक सार्वजनिक मुद्दा बन गया और निवेशकों की रुचि से भारत की खपत की कहानी का पता चलता है।

बर्गर किंग के शेयरों को 14 दिसंबर को ब्रोकरेज हाउस के अनुसार, स्टॉक एक्सचेंजों - बीएसई और एनएसई पर सूचीबद्ध होने की संभावना है। बीएसई वेबसाइट (यहां लिंक:- https://www.bseindia.com/investors/appli_check.aspx) पर नज़र रखने वाला एक आवेदक "इक्विटी" बॉक्स पर जांच कर सकता है और ड्रॉपडाउन मेनू (यूटीआई एएमसी) में उसका "अंक नाम" चुन सकता है। उसके बाद, व्यक्ति को बॉक्स में अपना "एप्लिकेशन नंबर", "स्थायी खाता संख्या (पैन नंबर)" टाइप करना होगा और "खोज" बटन पर क्लिक करना होगा।

विश्लेषकों का मानना है कि भारतीय उपभोक्ताओं की बदलती खाद्य आदतों और कोविड-19 की वजह से असंगठित क्षेत्र में तेजी से सर्विस रेस्तरां श्रृंखला - बर्गर किंग इंडिया की व्यावसायिक संभावनाओं को बढ़ावा मिलने की संभावना है क्योंकि यह देश के भीतर विस्तार करना चाहता है।

2.6 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज करने के बाद 7MFY21 के दौरान उर्वरक उत्पादन में हुआ 4.1% का इजाफा

मजबूत वैश्विक संकेतों के नेतृत्व में लगातार पांचवें दिन सेंसेक्स-निफ्टी में रही बढ़त

एनबीएफसी में ऋण संग्रह के क्यूआरटी में हुई वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -